अंकिता लोखंडे ने नेशनल टीवी पर अपने ही पति के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, बोली- 'ठरकी'
अंकिता लोखंडे ने नेशनल टीवी पर अपने ही पति के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, बोली- 'ठरकी'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के मशहूर प्रतियोगी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पूरे सीजन भर ख़बरों में बने रहे हैं। कभी पति-पत्नी की लड़ाई चर्चा का विषय बनी है तो कभी बाहरी दुनिया में उनके कैरेक्टर पर सवाल उठे हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। मगर, इस बार स्वयं अंकिता ने अपने पति विक्की के कैरेक्टर पर उंगली उठाई है। दरअसल लाइवफीड के अनुसार, सना रईस खान का हाथ पकड़ने के बाद अब विक्की, आयशा का हाथ पकड़े नजर आए। 

अंकिता किचन में कुछ बना रही थीं। वहीं उनकी आंखों के सामने विक्की और आयशा एक-दूसरे का हाथ पकड़कर बातें कर रहे थे। बिग बॉस फैन पेज ग्लैमवर्ल्ड टॉस्क के अनुसार, जब अंकिता की नजर विक्की और आयशा पर पड़ी तब उन्होंने विक्की को 'मेरा ठरकी पति' बोल दिया। फिर क्या हुआ उसका अपडेट तो सामने नहीं आया है। मगर , एक बात तो तय है कि जो भी हुआ होगा आपका मनोरंजन जरूर होगा।

अंकिता का बयान सुनने के बाद पब्लिक भी विक्की को ठरकी बोलने लगे है। एक शख्स ने लिखा, 'ये आयशा भी लाइन मार रही है विक्की करोड़पति जी हैं।' दूसरे शख्स ने लिखा, 'इस बात पर तो मैं भी अंकिता के साथ सहमत हूं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर विक्की जैन को लताड़ लगाई है। 

बिग बॉस से बाहर हुईं ये हसीना, नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका

नेशनल टीवी पर फिर भिड़े अंकिता और विक्की जैन, रोते हुए एक्ट्रेस बोलीं- 'गलत शादी कर ली...'

मनारा-ईशा में छिड़ी भारी जंग, नेशनल टीवी पर दे डाली मारने की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -