'आपका चेहरा तो प्लास्टिक सर्जरी से भी ठीक नहीं होगा', अंकिता लोखंडे पर इस एक्ट्रेस ने किया भद्दा कमेंट
'आपका चेहरा तो प्लास्टिक सर्जरी से भी ठीक नहीं होगा', अंकिता लोखंडे पर इस एक्ट्रेस ने किया भद्दा कमेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हाल ही में टॉर्चर टास्क के बाद से घर का माहौल बहुत गंभीर हो गया है। टीम ए विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और आयशा खान हारने के बाद टीम बी मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण से लड़ती है। विक्की और मुनव्वर की लड़ाई के बाद मन्नारा की अंकिता, ईशा और आयशा से बहुत झगड़ा होता है। फिर अगली सुबह जब अंकिता सोफे पर सोई होती हैं तो मन्नारा उन्हें पोक करते हुए बोलती हैं कि बचकर रहो क्योंकि आप फाइनलिस्ट हो।

फिर दोनों की बहस होती है तो अंकिता, मन्नारा के बोलने की एक्टिंग करती हैं। मन्नारा फिर भड़क जाती हैं तथा अंकिता को बोलती हैं आप क्यों मुंह टेढ़ा कर रहे हैं। आपका मुंह टेढ़ा ही था। ये तो सर्जरी से भी ठीक नहीं होता। जो नेचुरल होता है वो नेचुरल ही होता है। अंकिता इस पर मन्नारा को जवाब देती हैं कि हां हा प्लास्टिक सर्जरी करा के ही आई हूं मैं। अपनी शक्ल देख मुन्नी। फिर रात में जब अंकिता, ईशा और आयशा बात करते हैं मन्नारा को लेकर तो विक्की उन्हें टोकते हैं। वह कहते हैं कि उसके बारे में डिस्कस करना बंद करो। ईशा और आयशा, विक्की को बोलते हैं कि जब उसके बारे में बोलते हैं तो आप ओब्जेक्शन करते हैं। आपको नहीं पता उसने हमारे बारे में क्या बोला है।

वहीं जब मन्नारा और ईशा की बहस होती है तो ईशा बोलती हैं बार डांसर छी। अभिषेक बोलते हैं कि ईशा क्या बोल रही हो? ईशा बोलती हैं कि वो मूव्स दिखा रही हृथी तो मैंने बोला- आप बार डांसर हो। वहीं मन्नारा बोलती हैं कि वो लड़कियां अपनी मेहनत से पैसे कमाती हैं। हालांकि ईशा अब इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। लोग ईशा की क्लास लगा रहे हैं कि वह कैसे शब्दों का उपयोग करती हैं।

बिग बॉस से बाहर हुईं ये हसीना, नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका

नेशनल टीवी पर फिर भिड़े अंकिता और विक्की जैन, रोते हुए एक्ट्रेस बोलीं- 'गलत शादी कर ली...'

मनारा-ईशा में छिड़ी भारी जंग, नेशनल टीवी पर दे डाली मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -