कसौटी में मोलॉय बासु को मारने के लिए 'नकली डॉक्टर' बनाकर जाएगी कोमोलिका, लेकिन खुल जाएगी पोल
कसौटी में मोलॉय बासु को मारने के लिए 'नकली डॉक्टर' बनाकर जाएगी कोमोलिका, लेकिन खुल जाएगी पोल
Share:

आजकल टीवी के कई शोज हैं जो जमकर पॉपुलर हो रहे हैं. ऐसे में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस स्टारर कसौटी जिंदगी की 2 को भी खूब पसंद किया जा रहा है. जी हाँ, शो में इन दिनों हाइवोल्टेड ड्रामा देखने को मिल रहा है जहाँ एक ओर विक्रांत का साथ पाकर प्रेरणा जेल से छूट चुकी है वहीं कोमोलिका ने भी कसम खा ली है कि वह हर हाल में प्रेरणा को नीचा दिखा कर ही मानेगी. जी हाँ, अब बात की जाए पिछले एपिसोड की ही तो कोमोलिका अनुराग और अनुपम की बातें सुन लेती है.

जी दरअसल किचन में अनुराग अनुपम को अपने पूरे प्लान के बारे में बता देता है और इन सारी बातों को सुनकर कोमोलिका का खून खौल जाता है. वहीं दिखाया गया कि मोलॉय बासु नर्स की बातों को सुनकर रिएक्ट करना शुरु कर देते है और अब वह कोमा से बाहर आने वाले हैं. जी हाँ, वहीं कोमोलिका को पता चल जाएगा कि कोमा में गए मोलॉय ठीक हो गए है और इसके बाद कोमोलिका की हालत खराब हो जाएगी क्योंकि उसकी वजह से मोलॉय कोमा में गए थे. वहीं हाल ही में कोमोलिका यानि हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों को साझा किया है, जिसमें वह डॉक्टर के लुक में नजर आ रही है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को देखकर फैंस कह रहे हैं कि अब कोमोलिका अस्पताल में पहुंचकर मोलॉय को फिर से नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगी. वहीं जानकारी के मुताबिक़ अब मोलॉय पूरे परिवार के सामने कोमोलिका की पोल खोल देंगे जिसके बाद शो से हिना की छुट्टी हो जाएगी.

पहले से बहुत बदल गई गोपी बहु, भीगे बदन संग दिखाए क्लीवेज

गाय संग बैठकर देसी अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

बोल्ड सीन देने से पहले घर फ़ोन करती है यह एक्ट्रेस और मम्मी-पापा से कहती है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -