TV की सीधी-सादी बहू ने पार की हदें, नया अवतार देखकर छूटे फैंस के पसीने
TV की सीधी-सादी बहू ने पार की हदें, नया अवतार देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता (Tina Dutta) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वो अपने प्रशंसकों के बीच ख़बरों में बनी रहने के लिए आए दिन ग्लैमरस पोस्ट साझा करती नजर आ जाती हैं। वहीं, हाल ही में वो एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने सोशल अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड एवं सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं। 

वही ये फोटोज देखकर हर कोई हैरान रह गया है। टेलीविज़न की इस सीधी-सादी बहू का हॉट अंदाज पहले भी प्रशंसकों को हैरान कर चुका है। टीना के नए फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। टीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड और सिजलिंग फोटोज साझा की हैं। इन तस्वीरों में वो ग्रीन रंग की बैकलेस ऑउटफिट में नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट के लिए उन्होंने बेहद हॉट मेकअप एवं खुले हुए बाल किए हैं। उन्होंने इस रिवीलिंग ऑउटफिट के साथ मैचिंग हील्स पहनी हुई हैं।

टीना दत्ता इस फोटोशूट में अपना फिगर जमकर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वो इस फोटोशूट में बहुत ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट को साझा करते हुए टीना दत्ता ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया हैं। उन्होंने स्टार्स इमोजी साझा करते हुए अपने मूड को बयां किया है। टीना की फोटोज प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही हैं। यही कारण है कि उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। टीना की इन फोटोज पर प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं तो मिल ही रही हैं किन्तु इसके साथ ही कई स्टार्स ने भी उनकी बोल्डनेस की प्रशंसा की हैं।

‘इस बार प्लीज...’, बिग बॉस का प्रोमो देखते ही फैंस ने कर डाली ये बड़ी मांग

पति संग रुबीना दिलैक ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर चौंके लोग

VIDEO! हवा में ऐसी उड़ी उर्फी जावेद की ड्रेस कि दिख गया सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -