‘इस बार प्लीज...’, बिग बॉस का प्रोमो देखते ही फैंस ने कर डाली ये बड़ी मांग
‘इस बार प्लीज...’, बिग बॉस का प्रोमो देखते ही फैंस ने कर डाली ये बड़ी मांग
Share:

देश के सबसे बड़े और टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रशंसक इसके नए सीजन का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। वही पहले प्रोमो के सामने आते ही बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के प्रीमियर एपिसोड की दिनांक की घोषणा भी कर दी गई है। 1 अक्टूबर से इसकी शुरुआत होने जा रही है। फिलहाल प्रतियोगी को लेकर कई नाम सामने आ चुके हैं किन्तु उन नामों पर पक्की मुहर 1 अक्टूबर को ही लगेगी। इस बीच इस शो के प्रशंसक और चाहनेवालों ने एक स्पेशल रिक्वेस्ट इस बार निर्माताओं से की है जो बहुत हद तक जायज भी है। क्या है वो डिमांड चलिए बताते हैं आपको। 

वही बिग बॉस के प्रशंसकों का कहना है कि इस बार शो में टेलीविज़न के मशहूर सेलेब्रिटी आने चाहिए। शो के नए प्रोमो को देखने के पश्चात् कमेंट सेक्शन में लगभग हर कोई यही मांग रखता हुआ दिखाई दे रहा है। उनका कहना है कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, रुबीना दिलैक, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश जैसे जाने माने स्टार्स आने चाहिए। तभी शो देखने में मजा भी आता है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं शो के संभावित प्रतियोगियों में इस बार राज कुंद्रा का नाम भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज शो में भाग लेने जा रहे हें जिसके लिए उन्होंने 2 शर्ते रखी हैं। पहली शर्त है कि वो शो में लंबे वक़्त तक बने रहना चाहते हैं तथा दूसरी है पूरे सीजन के लिए 30 करोड़ रुपये फीस। जी हां।।।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राज कुंद्रा ने बिग बॉस 16 के लिए 30 करोड़ रूपये चार्ज किए हैं जो सारी राशि वो चैरिटी में देना चाहते हैं। अब इन खबरों में कितनी वास्तविकता है ये तो 1 अक्टूबर को ही पता चलेगा। वहीं इनके अतिरिक्त शिवांगी जोशी, करण पटेल, मुनव्वर फारुकी, टीना दत्ता जैसे स्टार्स के शो में हिस्सा लेने की खबर है।  

VIDEO! हवा में ऐसी उड़ी उर्फी जावेद की ड्रेस कि दिख गया सब कुछ

सामने आया बिग बॉस 16 का नया प्रोमो, देखकर झूम उठे फैंस

ढेर सारे परिवर्तन के साथ लॉन्च की गई जुपिटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -