TV के श्रीकृष्ण ने पत्नी पर लगाया मेंटल टॉर्चर करने का आरोप, भोपाल कमिश्नर से मांगी मदद
TV के श्रीकृष्ण ने पत्नी पर लगाया मेंटल टॉर्चर करने का आरोप, भोपाल कमिश्नर से मांगी मदद
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल महाभारत में श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने अपनी पत्नी मध्य प्रदेश कैडर की IAS स्मिता भारद्वाज के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। अपनी शिकायत में नीतीश भारद्वाज ने बताया है कि स्मिता भारद्वाज उन्हें लंबे वक़्त से मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही हैं। प्राप्त खबर के अनुसार, नीतीश भरद्वाज ने भोपाल पुलिस के कमिश्नर हरी नारायण चारी मिश्रा को मेल लिखकर उनसे सहायता मांगी है। अभिनेता का कहना है कि उनकी पत्नी उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने के साथ-साथ उनकी जुड़वा बेटियों से मिलने भी नहीं देती हैं। 

नीतीश भारद्वाज की शिकायत पर भोपाल पुलिस के कमिश्नर ने मामले की तहकीकात के आदेश दिए हैं। जांच का जिम्मा एडीशनल DCP शालिनी दीक्षित को सौंपा गया है। भोपाल पुलिस के कमिश्नर हरी नारायण चारी मिश्रा ने इस बात की पुष्टि भी की है। उन्होंने इसे लेकर बयान देते हुए कहा, 'हमें नीतीश भारद्वाज से शिकायत मिली है। हम इस मामले की तहकीकात कर रहे हैं तथा तथ्यों को जानने का प्रयास कर रहे हैं।'

नीतीश भारद्वाज ने जाने माने टीवी सीरियल 'महाभारत' में प्रभु श्रीकृष्ण का किरदार निभाया था। श्रीकृष्ण की उनकी भूमिका को बहुत पसंद किया गया था। इसी से उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली। आज भी उन्हें श्रीकृष्ण की भूमिका के लिए ही प्रशंसक याद करते हैं। नीतीश भारद्वाज ने मध्य प्रदेश कैडर की IAS अधिकारी स्मिता से 14 मार्च 2009 को दूसरी शादी की थी। दोनों का ही पहली शादी में तलाक हो चुका था।

वैलेंटाइन डे पर इस मशहूर अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, फोटो शेयर कर खुद कही ये बात

सरकार ने नेशनल अवॉर्ड में किए कई बदलाव, अब इंदिरा गाँधी और नरगिस दत्त के नाम से नहीं होगा फिल्म पुरस्कार

'मैं लीजेंड नहीं, बॉन्ड हूं...', वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में बोले शाहरुख खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -