'मैं लीजेंड नहीं, बॉन्ड हूं...', वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में बोले शाहरुख खान
'मैं लीजेंड नहीं, बॉन्ड हूं...', वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में बोले शाहरुख खान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान हाल ही में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट के स्टेज पर दिखाई दिए. दुबई में चल रहे इस ग्लोबल इवेंट में शाहरुख ने दिल खोलकर बातें कीं एवं हर बार की भांति उनकी ट्रेडमार्क विट एवं ह्यूमर भी पूरी तरह धारदार थे. केवल भारत ही नहीं, विश्व भर में फैले शाहरुख के प्रशंसक हमेशा से उन्हें किसी हॉलीवुड फिल्म में देखना चाहते हैं. वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में स्टेज पर ब्लैक सूट में बैठे शाहरुख से होस्ट ने पूछा कि क्या वो लोकप्रिय हॉलीवुड स्पाई हीरो 'जेम्स बॉन्ड' का किरदार करना चाहेंगे? 

वही इस सवाल का शाहरुख ने जो जवाब दिया वो उनके ट्रेडमार्क अंदाज का एक परफेक्ट उदाहरण है. समिट में एक विशेष चर्चा का हिस्सा बने शाहरुख को इंट्रोड्यूस करते हुए, इस चर्चा के होस्ट ने उन्हें 'लेजेंड' बताया. मगर शाहरुख ने बड़े मजेदार अंदाज में कहा, 'आप बहुत स्वीट हैं, लेकिन मैं लेजेंड नहीं हूं... आई एम बॉन्ड. जेम्स बॉन्ड.'

शाहरुख ने कहा, 'मैं बॉन्ड बनना तो चाहता हूं, मगर मैं उसके लिए बहुत छोटा हूं.' उनका जवाब सुनकर इवेंट में उपस्थित लोग खूब हंसे. मगर इसके बाद जब शाहरुख से पूछा गया, कि बॉन्ड फिल्मों में विलेन बनने के बारे में उनका क्या ख्याल है? तो शाहरुख ने कहा, 'हां. इसके लिए मैं पर्याप्त 'ब्राउन' हूं.' हॉलीवुड फिल्मों में एशियन एवं 'ब्राउन' लोगों को विलेन्स के किरदार में कास्ट किए जाने को लेकर शाहरुख ने ये शानदार तंज किया, जिसपर जनता हंसी भी और तालियां भी बजाईं.   

पेट केयर में कुत्ते की पिटाई होते देख भड़की मलाइका-जैकलीन, पुलिस से की सख्त एक्शन लेने की मांग

मनोरंजन जगत से आई दुखद खबर, पंखे से लटका मिला इस अदाकारा का शव

'मैं एक बुरा किसर हूं...', करण जौहर के सामने बोले इमरान हाशमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -