'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन करेगी धमाकेदार एंट्री

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  लोगों को खूब पसंद आता है. वहीं पिछले कई सालों से ये शो लोगों को गुदगुदा रहा है. इसके साथ ही शो का हर किरदार अपने आप में खास है. वहीं यही कारण है कि ये शो काफी समय से न सिर्फ चल रहा है, बल्कि जबरदस्त टीआरपी भी हासिल कर रहा है. वहीं हाल ही में अनलॉक-1 के तहत मिली रियायतों के बाद एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है. वहीं खबर है कि शो की दयाबेन  यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी  वापसी कर रही हैं. इन खबरों के आने के बाद शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी  ने चुप्पी तोड़ते हुए इन खबरों की सच्चाई को बताया है.असल में , पिछले दिनों ये चर्चा तेज हो चली थी कि दिशा वकानी  की वापसी के साथ इस शो से जुड़ा एक खास सेलीब्रेशन भी मनाया जाएगा, क्योंकि शो के 12 साल पूरे हो रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन खबरों के बाद एक मिडिया रिपोर्टर  ने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी से बातचीत की और इन खबरों पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी, तो वह पहले मुस्कुराए और फिर कहा कि पहले शूट तो शुरू होने दीजिए. अभी इस बारे में बोलने का समय नहीं है कि क्या होगा, क्योंकि अभी तो हम शूट वापस शुरू करने के लिए तैयारी कर रहे हैं. वहीं पहले शूट शुरू हो जाए तब हम इस बारे में ज्यादा क्लीयर बोल पाएंगे. वहीं शो के प्रोड्यूसर ने कहा कि जब महाराष्ट्र सरकार ने अनुमति दी है और वे इस फैसले से बेहद खुश हैं और अब वह बहुत जल्द शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम दिशानिर्देशों का पालन करके शूटिंग करेंगे और जल्द शो के नए एपिसोड्स प्रशंसकों तक पहुंचाएंगे. 

उन्होंने सरकार को शूटिंग की अनुमति देने के लिए धन्यवाद कहा है.सरकार ने प्रोड्यूसर्स को सीरियल्स की शूटिंग शुरू करने की इजाजत कई सारी शर्तों के साथ दी है.वहीं  इसमें सबसे अहम है एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोगों का रहना, और खासकर 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को शूट करने की सख्त मनाई है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा वकानी साल 2017 में मेटर्निटी लीव पर गई थीं, जिसके बाद उनकी वापसी को लेकर काफी मुश्किलें आ रही थीं. वहीं कभी दिशा द्वारा पेमेंट बढ़ाए जाने की मांग की खबरें आईं तो कभी मेकर्स की नाराजगी की. यहां तक कि दूसरी दयाबेन की खोज भी की जाने लगी थी परन्तु मालूम होता है कि दिशा वकानी से बेहतर दयाबेन का किरदार कोई निभा ही नहीं पा रहा था.

'नागिन 5' में एक बार फिर नजर आएंगे पर्ल वी पुरी

पलक तिवारी की पोस्ट पर अभिनव कोहली ने कही यह बात

इस टीवी अभिनेता की टली शादी, अमेरिका में फंसी मंगेतर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -