इस टीवी अभिनेता की टली शादी, अमेरिका में फंसी मंगेतर
इस टीवी अभिनेता की टली शादी, अमेरिका में फंसी मंगेतर
Share:

'एफआईआर' और 'साहेब बीवी और बॉस' जैसे कई टीवी धारावाहिकों से लोकप्रिय हो चुके कलाकार विपुल रॉय की शादी भी इस कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण टल गई है। वहीं वह अपनी अमेरिकी मंगेतर मेलिस इटिची के साथ इसी साल अगस्त में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे थे। परन्तु , अचानक से मार्च के महीने में हुए विश्वव्यापी लॉकडाउन के कारण ये दोनों अलग-अलग देशों में घिरे रह गए हैं। वहीं विपुल का कहना है कि मेलिस फरवरी के महीने में ही अपने परिवार से मिलने के लिए सैन फ्रांसिस्को चली गई थीं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वह कहते हैं, 'हम अमेरिका से मेलिस के लौटने के बाद शादी की तारीख और जगह तय करने की योजना बना रहे थे। इसके साथ ही यहां तक कि हमने कोर्ट मैरिज करने की तारीख भी तय कर ली थी। वहीं मेलिस का पूरा परिवार भी अमेरिका से भारत आने के लिए लगभग तैयारी कर चुका था। परन्तु , दुर्भाग्य से इस महामारी ने सब कुछ बदल दिया। वहीं मेलिस अमेरिका में एक आईटी कंपनी चलाती हैं। वहीं विपुल की मेलिस से मुलाकात वर्ष 2016 में दिसंबर में हुई थी। वह अमेरिका में एक यात्रा के लिए गए हुए थे। वहीं जल्दी ही इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। वहीं विपुल का कहना है कि ऐसे संकट की घड़ी में उनका एक दूसरे से अलग रहना आसान नहीं है।

 विपुल कहते हैं, 'हम लगातार वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे से जुड़े रहते हैं क्योंकि हम दोनों के ही देशों की स्थिति बहुत खराब है। इसके साथ ही हम पिछले सात महीने से मुंबई में एक साथ रह रहे थे। जब से हम पहली बार मिले हैं, हम कभी एक दूसरे से ज्यादा दिनों तक अलग नहीं रहे हैं। फिलहाल इस स्थिति को स्वीकारने के अलावा हम दोनों के पास कोई और चारा नहीं है। वहीं 'लॉकडाउन की वजह से विपुल और मेलिस जैसा हाल कई नामी-गिरामी जोड़ों का हुआ है। वहीं वरुण धवन और नताशा दलाल, अली फजल और ऋचा चड्ढा, यहां तक कि राणा डग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी भी कोरोना वायरस की वजह से प्रभावित हुई है। इनके प्रशंसकों को इन जोड़ों की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

दोस्तों के साथ बिताये समय को याद कर रही है मोहिना कुमारी सिंह

टीवी की ये हसीनाएं बिकिनी फोटोज पोस्ट करने को लेकर हुई है ट्रोल

टीवी का यह धांसू एक्टर आएगा नागिन 5 में नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -