पलक तिवारी की पोस्ट पर अभिनव कोहली ने कही यह बात
पलक तिवारी की पोस्ट पर अभिनव कोहली ने कही यह बात
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी के एक्स पति अभिनव कोहली, उनके और बेटी पलक तिवारी के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं. इसके साथ ही पलक और श्वेता ने पिछले साल ये इल्जाम लगाया था कि अभिनव उनके साथ घरेलू हिंसा करते हैं. वहीं अब अभिनव कोहली अपनी बेगुनाही साबित करने में लगे हुए हैं. वहीं ये सब तब शुरू हुआ जब श्वेता ने अपने को-स्टार और दोस्त फहमान खान के साथ मुलाकात की. वहीं इस मुलाकात की वीडियो और फोटो अभिनव ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब खरी-खरी सुनाई और उनपर श्वेता को स्टॉक करने का इल्जाम लगाया.

इसके बाद अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर श्वेता और पलक को लेकर लगातार पोस्ट करने शुरू कर दिए. वहीं घरेलू हिंसा के केस के समय पलक तिवारी ने अपनी कहानी बताते हुए लम्बा सा ओपन लेटर लिखा था. अभिनव के अनुसार पलक ने बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था और अब ये पोस्ट उनकी टाइमलाइन पर वापस आ गया है. इसके साथ ही अभिनव ने इस बारे में कई स्क्रीनशॉट शेयर किए है. इसके साथ ही ऐसे में सोशल मीडिया के यूजर्स उनसे बिल्कुल खुश नहीं हैं.तमान यूजर्स ने कमेंट कर अभिनव को खरी-खरी सुनाई है. वहीं लोगों का पूछना है कि ये सब करके आखिर अभिनव कोहली साबित क्या करना चाहते हैं? वो क्या कर रहे हैं ये किसी को समझ नहीं आ रहा है. वहीं बहुत से लोग उनकी सोच पर भी उंगली उठा रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि अभिनव को लोगों की थोड़ी इज्जत करने की जरूरत है और अपने आत्मसम्मान को लोगों के सामने गिराना नहीं चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पिछले साल अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी. इसके अलावा श्वेता ने अभिनव पर घरेलू उत्पीड़न के आरोप लगाए. अभ‍िनव पर आरोप था कि वे श्वेता और उनकी बेटी पलक को पीटते हैं. इसके साथ ही पलक ने इंस्टाग्रम पर पोस्ट कर इस बारे में लिखा था. वहीं उन्होंने लिखा- मीडिया के पास पुख्ता तथ्य नहीं है और कभी होंगे भी नहीं. मेरी मां नहीं बल्कि मैं पलक तिवारी कई मौकों पर घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार रही हूं, जिस दिन शिकायत दर्ज की गई यदि उस दिन को छोड़ दें तो उसने मेरी मां को नहीं मारा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 ) on

दोस्तों के साथ बिताये समय को याद कर रही है मोहिना कुमारी सिंह

टीवी की ये हसीनाएं बिकिनी फोटोज पोस्ट करने को लेकर हुई है ट्रोल

टीवी का यह धांसू एक्टर आएगा नागिन 5 में नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -