टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' ने पूरे किये 200 एपिसोड
टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' ने पूरे किये 200 एपिसोड
Share:

90 के दशक पर आधारित शो 'ये उन दिनों की बात है' दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है इसे दर्शक खूब पसंद करते है. यही नहीं बल्कि ये शो अपने शुरूआती दिनों से ही चर्चा में रहा है. अब हाल ही में खबर आई है की इस शो ने अपने 200 एपिसोड पूरे कर लिए है जिसका जश्न पूरी स्टारकास्ट ने धूमधाम से मनाया है. इस सीरियल में अभिनेत्री आशी सिंह और रणदीप रॉय मुख्य भूमिका में है.

सीरियल में आशी, नैना का किरदार निभा रही है तो रणदीप रॉय समीर के किरदार में नजर आ रहे है. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते है और अब हाल ही में शो में और नए किरदार की एंट्री हुई जिससे शो और भी रोमांचक हो रहा है. 'चमत्कार' और 'बीवी नम्बर-1' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री गुड्डी मारुती ने इस शो शिरकत की है.

शो में वह एक कॉलेज प्रिंसिपल की भूमिका में दिखाई देती है, बता दे कि इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल 'सोनी टीवी एंटरटेनमेंट' पर हो रहा है. अभिनेता रणदीप राय इस शो से पहले टीवी के मशहूर शो 'दीया और बाती हम' में नजर आ चुके है. इस सीरियल में वह छोटू के किरदार में नजर आये थे.

वही अभिनेत्री आशी सिंह का ये पहला शो जिसके जरिये उन्होंने ग्लैमर दुनिया में कदम रखा है. यह शो एक सच्ची घटना पर आधारित है. इस शो को सुमित मित्तल और शशि मित्तल प्रोड्यूज कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

शादी के बाद अपने पहले शो को लेकर बोली दीपिका कक्कड़

एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कहा- 'अडल्ट्स इंडस्ट्री के लिए हो परफेक्ट'

'नागिन 3' के सेट से वायरल हो रही हैं नागिन विष की सेक्सी तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -