शादी के बाद अपने पहले शो को लेकर बोली दीपिका कक्कड़
शादी के बाद अपने पहले शो को लेकर बोली दीपिका कक्कड़
Share:

टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि दीपिका को जल्द ही आप एकता कपूर के नए शो 'क़यामत की रात' में नजर आने वाली है इस शो में दीपिका के अलावा मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और अभिनेता विवेक दहिया भी मुख्य भूमिका में होंगे.

खबरों की माने तो यह शो 23 जून से शुरू हो होने वाला है. ख़ास बात यह है कि शादी के बाद दीपिका का ये पहला शो है जिसके चलते उनका कहना है कि वह इस शो को लेकर बहुत ही उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि शादी के बाद उनका ये पहला शो है और दोबारा छोटे परदे पर वापसी करना उनके लिए काफी रोमांचक है.

उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्होंने कभी भी इस तरह का हॉरर शो नहीं किया वह एकता कपूर के इस शो में काम करने के लिए बेहद उत्साहित है. गौरतलब है कि दीपिका टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्हें हर कोई पहचानता है. दीपिका ने मशहूर अभिनेता शोएब इब्राहिम से शादी की है.

बता दे कि शोएब और दीपिका ने टीवी शो ससुराल सिमर का में एक साथ काम किया था इस शो में ये दोनों स्टार पति-पत्नी की भूमिका में नजर आये थे. शो में काम करते दौरान शोएब और दीपिका में नजदीकी बढ़ने लगी और फिर इन दोनों स्टार्स ने शादी करने के फैसला कर लिया और आखिर पिछले दिनों दोनों शादी के बंधन में बंध गए. अब आप जल्द ही दीपिका को फिर से छोटे परदे पर देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कहा- 'अडल्ट्स इंडस्ट्री के लिए हो परफेक्ट'

'नागिन 3' के सेट से वायरल हो रही हैं नागिन विष की सेक्सी तस्वीरें

रमज़ान में बोल्ड होने पर इस टीवी एक्ट्रेस को कहा बेगैरत औरत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -