'इश्कबाज़' की यह एक्ट्रेस हुई डेंगू का शिकार
'इश्कबाज़' की यह एक्ट्रेस हुई डेंगू का शिकार
Share:

स्टार प्लस के चर्चित शो 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारीख के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. इन दिनों श्रेनु शूटिंग सेट पर बहुत ही कम नजर आ रही है जिसकी वजह है उनकी खराब सेहत. जी हाँ.... श्रेनु को डेंगू हो गया हो जिसकी वजह से वह शूटिंग पर नहीं जा पा रही है.

खुद श्रेनु ने ही इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच शेयर की थी. श्रेनु ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर कैप्शन लिखा था कि- "इस साल मैं गरबा में बस इसी हद तक शामिल हो सकती हूं. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मुझे डेंगू हो गया है."

आपको बता दे श्रेनु ने नवरात्री के मौके पर मुंबई के महाराजा भोग में नवरात्रि थाली का स्वाद चखा था. श्रेनु के साथ उनके भईया-भाभी भी यहां नजर आए थे. गुजराती लड़की श्रेनु ने यहां के किचन में कुकिंग पर भी हाथ आजमाएं थे. अगर शो 'इश्कबाज़' की बात की जाये तो इस वक़्त शो में अनिका और शिवाय की शादी का जश्न चल रहा है. इस दौरान हल्दी की रस्म में काफी मौज मस्ती भी होने वाली है. कुछ दिनों पहले खबर भी आई थी कि शो का टाइम स्लॉट 1 घंटे से घटाकर आधा घंटे का कर दिया जायेगा. हालांकि शो की निर्माता गुल खान ने इन खबरों का अभी को झूठ बताया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कपिल की सेहत के लिए गीता माँ ने की दुआ...

'ये रिश्ता...' की एक्ट्रेस के पिता 3 दिन से है लापता

'कलर्स चैनल की TRP मेरी वजह से है' - सलमान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -