कपिल की सेहत के लिए गीता माँ ने की दुआ...

कपिल की सेहत के लिए गीता माँ ने की दुआ...
Share:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जिन्होंने पिछले काफी समय से अपनी खराब सेहत, कुछ आपसी झगडे और शो के बंद होने के कारण काफी सुर्खिया बटोरी थी. पिछले कई दिनों से कपिल की सेहत ख़राब थी जिसके चलते वह बेंगलुरु में आयुर्वेदिक उपचार करवा रहे थे. जहां कपिल के फैंस ने उनकी सेहत ठीक होने के लिए दुआ की थी वही कोरियोग्राफर गीता कपूर ने भी कपिल की सेहत में सुधार के लिए दुआ की.

आपको बता दे जल्द ही गीता डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 2' को जज करती हुई नजर आएँगी. इस शो के लास्ट सीजन के प्रमोशन के लिए पिछली बार 'सुपर डांसर' की टीम कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थीं. लेकिन शायद इस बार शायद कपिल की ख़राब सेहत के चलते सुपर डांसर शो के जज गीता, शिल्पा शेट्टी और अनुराग कश्यप अपना शो यहां प्रमोट नहीं कर पाएंगे. इस बारे में गीता का कहना है कि, "इस बार हम कपिल के शो पर अपना शो प्रमोट नहीं कर पाए, लेकिन मैं विश करती हूं कि कपिल जल्द ही रिकवर करेंगे. जिस तरह कपिल अपने शो में अब तक सभी को हंसाते आए हैं, उम्मीद करती हूं कि वैसे ही कोई कपिल को भी हंसाएगा. कपिल जल्द ही रिकवर हो जाएंगे."

आपको बता दे कपिल इस वक़्त थोड़ा ब्रेक लेना चाहते है इसलिए वह अभी अपने शो से छोटे परदे पर वापसी नहीं कर रहे है, लेकिन जल्द ही कपिल अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' के जरिये परदे पर छाने वाले है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'ये रिश्ता...' की एक्ट्रेस के पिता 3 दिन से है लापता

'कलर्स चैनल की TRP मेरी वजह से है' - सलमान खान

ohh! इतना महंगा बैग लेकर कहा चली अमीषा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -