'ये रिश्ता...' की एक्ट्रेस के पिता 3 दिन से है लापता

स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नौकरानी गुलाबो का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिव्या भटनागर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है. दरअसल दिव्या के पिता विनय कुमार भटनागर इन दिनों लापता है. विनय कुमार की उम्र 65 वर्ष है और वह दिल्ली में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहते थे लेकिन सोमवार सुबह से ही वह गुमशुदा है.

आपको बता दे कि 13 दिन पहले ही विनय कुमार ने अपनी बेटी दिव्या का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. दिव्या के मुताबिक उनके पिता विनय सोमवार को रूटीन चेकअप के लिए मेडिकल गए हुए थे. इसके बाद करीब 11:30 बजे वह अपने ससुराल वालो के यहाँ जाने वाले थे लेकिन तब से ही वह गुमशुदा है. दिव्या के मुताबिक उनके पिता को आखरी बार कनॉट प्लेस पर देखा गया था.

काफी समय तक विनय कुमार की कोई खबर न मिलने के बाद उनके परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. विनय का फ़ोन ट्रैक करने पर उनकी आखरी लोकेशन हरियाणा बॉर्डर पता चली है. लेकिन इस के बाद से उनकी कोई अपडेट नहीं मिल पाई है.

आपको बता दे दिव्या ने साल 2006 में 'चांद के पार चलो' टीवी शो से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें अबतक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'(2009), 'सवारे सबके सपने प्रीतो'(2011), 'संस्कार: धरोहर अपनों की'(2013), 'सिलसिला प्यार का'(2016) जैसे टीवी सीरियल्स में देखा गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही पूर्वांचल में फिल्म सिटी बनाएँगे रवि किशन

क्या 'न्यूटन' के ऑस्कर में जाने के पीछे इनका हाथ है?

रिलीज़ होने से पहले देखे 'जुड़वाँ-2' का यह सीन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -