हिमांशी ने प्रपोज डे पर असीम को किया याद, साझा की ये खास तस्वीर
हिमांशी ने प्रपोज डे पर असीम को किया याद, साझा की ये खास तस्वीर
Share:

बिग बॉस सीजन 13 में असीम रियाज और हिमांशी खुराना का रोमांस देखने को मिला. शो में असीम ने हिमांशी से अपने प्यार का भी इजहार किया था. लेकिन हिमांशी से ये कहकर मना कर दिया था कि मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में हूं. इसके बाद हिमांशी शो से बाहर हो गईं. लेकिन फिर हिमांशी ने गेस्ट के तौर पर शो में फिर एंट्री ली.

शो में असीम ने हिमांशी को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया. बिग बॉस दोनों के प्यार का गवाह बने. अब हिमांशी ने प्रपोज डे के मौक पर असीम रियाज को याद किया है. हिमांशी ने असीम के प्रपोज करते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में असीम हिमांशी को बड़े ही रोमांटिक तरीके से प्रपोज कर रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा- Happy propose day. जानकरी के लिए बता दें कि 8 फरवरी को प्रपोज डे सेलिब्रेट किया जाता है. हिमांशी ने एक स्वीट सी तस्वीर शेयर करते हुए असीम को याद किया है.

गौरतलब है कि हिमांशी कुछ वक्त पहले असीम की कनेक्शन बनकर घर के अंदर पहुंची थीं और इस बार असीम ने एक मिनट भी खराब नहीं किया. पूरा वक्त उन्होंने हिमांशी के प्रति अपने इमोशन्स जाहिर करने में बिताया और लगे हाथ अपनी स्पेशल वन को उन्होंने शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया. घर से हिमांशी को विदा करने से पहले असीम ने उन्हें कहा कि अब वो घर के बाहर आकर उनसे मिलेंगे और बाकी चीजें भी साफ कर लेंगे.

कार्तिक-सारा इस कंटेस्टेंट को देखना चाहते हैं बिग बॉस 13 का विनर

BB13 : आसिम की ज़िंदगी से हिमांशी को बाहर फेकना चाहते है भाई उमर, मैनेजर ने किया खुलासा

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला ने इस वजह से रश्मि देसाई से मांगी माफी, दोनों ने मिलाया हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -