BB13 : सिद्धार्थ ने बताया क्यों आरती और शहनाज़ को छोड़ पारस को किया था सपोर्ट
BB13 : सिद्धार्थ ने बताया क्यों आरती और शहनाज़ को छोड़ पारस को किया था सपोर्ट
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए ये बताना काफी मुश्किल है. शो में ऐसे जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं कि फैंस भी कई बार सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि आखिर ऐसा हुआ तो हुआ क्यों. एक बार फिर बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. जब बिग बॉस का फिनाले अब बस कुछ ही दिन दूर है तब सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की, हाल ही में बिग बॉस के घर में एक इम्यूनिटी टास्क किया गया था. वही उस टास्क में सिद्धार्थ, आसिम और रश्मि को अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी देने का मौका मिला था. अब हर किसी को उम्मीद थी कि इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज या आरती में से किसी को सुरक्षित कर देंगे. परन्तु यहीं पर सिद्धार्थ ने एक शॉकिंग फैसला लिया. उन्होंने शहनाज या आरती की जगह पारस छाबड़ा को इम्यूनिटी दिलवा दी. सिद्धार्थ के फैसले से फैंस तो हैरान हैं ही लेकिन घर पर भी नया संग्राम शुरू हो गया है.

इसके अलावा टास्क के बाद शहनाज और आरती ने सिद्धार्थ के फैसले पर सवाल खड़ा किया. दोनों बार-बार सिद्धार्थ से पूछती दिखाई दीं कि उन्होंने पारस को क्यों सुरक्षित किया. वही इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि उन्होंने 'गिव एंड टेक' पॉलिसी के तहत पारस की मदद की है. याद दिला दें, चेस टास्क में पारस ने सिद्धार्थ शुक्ला को सुरक्षित कर दिया था. उसी फेवर को रिटर्न करने के लिए सिद्धार्थ ने पारस को ये इम्यूनिटी दिलवाई है. इसके अलावा सिद्धार्थ ने ये भी कहा कि वो आरती और शहनाज में से किसी एक को चुन नहीं सकते थे.

लेकिन सिद्धार्थ के इस फैसले के चलते उनकी करीबी दोस्त शहनाज उनसे नाराज भी दिखाई दीं. टास्क के बाद शहनाज ने पारस को कहा कि सिद्धार्थ ने तुम्हें ज्यादा अहमियत दी है. वही सिद्धार्थ की नजरों में मैं डिजर्व नहीं करती. वहीं दूसरी तरफ जब यही सवाल आरती ने भी उठाया तो सिद्धार्थ भड़क गए. इसके अलावा सिद्धार्थ ने आरती कहा कि यदि आपने मेरी मदद की भी है तो क्या मैं अपनी जान दे दूं. ये सोचने वाली है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शो के आखिरी पड़ाव में ऐसा फैसला क्यों लिया? क्या सिद्धार्थ सच में पारस को बचाना चाहते थे या फिर आरती और शहनाज में से किसी एक को चुनना उनके लिए मुश्किल हो रहा था? वजह जो भी, वही इस एक फैसले के चलते सिद्धार्थ, शहनाज और आरती की दोस्ती में दरार जरूर आ गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

BB13: 50 साल बाद शहनाज का गौतम-कार्तिक संग रहेगा ऐसा कनेक्शन, सलमान ने दिया मजेदार टास्क

हिमांशी ने प्रपोज डे पर असीम को किया याद, साझा की ये खास तस्वीर

BB13: शेफाली जरीवाला ने रश्मि देसाई को दिया मुँह तोड़ जवाब, बोलीं - 'वास्तव में तो वो हंस रही थीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -