जमकर ट्रोल हो रहीं हैं कविता कौशिक, एजाज संग की बदतमीजी

बिग बॉस 14 के बीते एपिसोड में जो भी हंगामा हुआ वह शायद फैंस को अच्छा नहीं लगा है। जी दरअसल बीते एपिसोड में एजाज खान और कविता कौशिक की जमकर लड़ाई हुई। वहां उस दौरान कविता एजाज पर जोर जोर से चिल्लाते हुए दिखाई दी जो एजाज के फैंस को नहीं अच्छा लगा। उस दौरान एजाज ने कविता के साथ कोई बदतमीजी नहीं की और वह चुप-चाप सब सहते रहे। अब यूजर्स एजाज के शांत बिहेवियर को बेहतरीन बता रहे हैं। लोग तेजी से एजाज की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

कई यूजर्स हैं जो कविता को खूब सारी खरी खोटी बोलते नहीं थक रहे हैं। कई लोगों का ऐसा मानना है कि कविता ने बिना बात के हंगामा किया। कई लोग कह रहे हैं कविता फ़ालतू में एजाज को बुरी भली बातें कह रहीं थीं। वैसे अब अपकमिंग एपिसोड में एजाज रोते हुए भी नजर आने वाले हैं। वैसे शो में कविता ने एजाज को कई बार गाली दी है और एक बार तो गुस्से में धक्का तक दे दिया था। लेकिन एजाज का व्यवहार शांत रहा और उन्होंने कुछ भी नहीं कहा।

इसी पर फैंस भड़क गए हैं और कविता को भला बुरा कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'आज कविता ने अपने ड्रामे की वजह से कई सारे सपोर्ट्स को खो दिया है।' इसके अलावा एक शख्स ने कविता को फेक भी बताया है। वहीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने कविता को रुड बताया है और कई लोगों का कहना है कविता का शोर शराबा और बॉसी नेचर लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

फ्रांस में भड़की 'आग' और जल रहा हिन्दुस्तान, मुंबई-भोपाल समेत देशभर में सड़कों पर उतरे मुस्लिम

चुनाव के पहले ही अमेरिका में कोरोना का हुआ भारी विस्फोट, एक दिन में 90 हजार से अधिक केस

साथ निभाना साथिया 2 में खत्म हुआ 'कोकिलाबेन' का सफर, ये है शो छोड़ने की वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -