एक बार फिर जज बनकर साथ नजर आएँगे हिमेश, जावेद अली और नेहा कक्कड़

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार गायक जावेद अली जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि जावेद अली पिछले साल सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आयडल' में जज की भूमिका करने के बाद एक बार फिर जज की भूमिका निभाने जा रहे हैं ऐसी खबर हाल ही में सामने आई है लेकिन हाँ, इस बार वे बच्चों के सिंगिंग रिएलिटी शो में जज बनने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में इस बारे में बात करते हुए जावेद अली ने एक बयान में कहा, "मैंने 'इंडियन आयडल' में बहुत अच्छा समय बिताया और अब मैं 'सुपरस्टार सिंगर' के साथ अपना सफर जारी रखूंगा. यह 2-14 आयुवर्ग के बच्चों के लिए सिंगिंग रियलिटी शो है. हम जल्द ही भारत भर में ऑडीशंस लेंगे."

आप सभी को याद हो सुपरहिट गीत 'गुजारिश' के गायक के साथ गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया भी जुड़ेंगे और मिली खबरों के अनुसार गायिका नेहा कक्कड़ भी इस शो में उनके साथ जज बनेंगी, यानी अब शो में जावेद अली, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्क्ड़ साथ नजर आएँगे.

आपको बता दें कि यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला है और इसकी प्रसारण की डेट कुछ समय पहले ही आ जाएगी. वैसे अब तक कई ऐसे शोज आ चुके हैं जो डांस बेस्ड रहे हैं, गाने पर बेस्ड रहे हैं. ऐसे में इस शो का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. फिलहाल शो के प्रसारण की कोई डेट सामने नहीं आई है लेकिन जल्द डेट सामने आने की बात कही है.

इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली टीवी एक्ट्रेस बनी दिव्यांका

Video: फोटोशूट करवाते हुए अचानक खुल गई सारा खान की ब्रा, देखता रह गया फोटोग्राफर!

'खतरों के खिलाड़ी 9' जीतने के लिए भारती कर रहीं हैं यह खतरनाक टोटका!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -