बिग बॉस में होगी ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री, बिगाड़ेंगे अभिषेक का गेम
बिग बॉस में होगी ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री, बिगाड़ेंगे अभिषेक का गेम
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में आए दिन रिश्ते बदलते नजर आ रहे हैं। एक तरफ विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता डगमगाता नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ शो में अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय को इंप्रेस करने में लगे हैं। ईशा-अभिषेक की दोस्ती उड़ारियां के सेट पर हुई थी। आहिस्ता-आहिस्ता दोनों में प्यार भी हुआ। लेकिन ये प्यार कब टकरार में बदल गया, इन दोनों को स्वयं नहीं पता चला। बिग बॉस के घर में दोनों के बीच झगड़ा देखने को मिलता रहता है। 

अभिषेक चाहते हैं कि ईशा उनकी जिंदगी में वापस आ जाएं। लेकिन ईशा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। बिग बॉस में एंट्री लेते समय अभिषेक ने कहा था कि ईशा बाहर किसी को डेट कर रही हैं। अभिषेक जिस शख्स संग अभिनेत्री का नाम जोड़ रहे थे, वो कई और नहीं बल्कि मैत्री शो के लीड एक्टर समर्थ जुरेल हैं। खबर है कि समर्थ अब बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के तौर पर एंट्री लेने जा रहे हैं। शो में समर्थ की एंट्री हो इससे पहले उन्हें थोड़ा नजदीक से जान लेते हैं। 23 वर्षीय समर्थ का जन्म मध्य प्रदेश में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई इंदौर से पूरी की है।

अभिनेता के पिता चाहते थे कि वो क्रिकेटर बनें, क्योंकि उन्हें बचपन से क्रिकेट खेलने का बहुत शौक था। समर्थ शौक में क्रिकेट अवश्य खेलते थे, लेकिन दिल से वो अभिनेता बनना चाहते थे। इसलिए उन्होंने मॉडलिंग आरम्भ की तथा अभिनेता बनने की ओर कदम आगे बढ़ाया। तत्पश्चात, समर्थ को टेलीविज़न शो उड़ारियां में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। वो Splitsvilla 14 में भी दिखाई दे चुके हैं। Splitsvilla 14 और उड़ारियां के बाद उन्हें मैत्री शो में लीड किरदार निभाने का अवसर प्राप्त हुआ। उनके शो को पसंद भी किया जा रहा है। अब बिग बॉस में आकर वो ईशा-अभिषेक का गेम पलटेंगे या नहीं, ये देखना दिलचस्प होगा। 

ऑडिशन को लेकर बोली राधिका मदान- 'बॉडी इमेज की वैल्यूज...'

केरल: 31 अक्टूबर को बस ऑपरेटरों की हड़ताल, सरकार के सामने रखी ये मांग

'ये रिश्ता...' सीरियल से रातोरात निकाला गया ये मशहूर अभिनेता, हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -