मनीष-संगीता ने करवाया वेडिंग फोटो शूट, देखिये तस्वीरें
मनीष-संगीता ने करवाया वेडिंग फोटो शूट, देखिये तस्वीरें
Share:

लॉकडाउन के कारण काम के साथ-साथ कई लोगो की शादी भी रुक गयी थी| कुछ लोगो ने लॉक डाउन में शादी कर ली | और कुछ लोगो ने लॉक डाउन खुलने का इंतज़ार किया | इनमे से एक है टीवी सीरियल ससुराल सिमर के फेम एक्टर मनीष रायशिंघन जिन्होंने  30 जून को एक्ट्रेस संगीता चौहान के साथ  शादी कर ली है. वहीं कपल की शादी लॉकडाउन की वजह से बेहद सिंपल तरीके से हुई .मनीष ने गुरुद्वारे में शादी करने का फैसला लिया था. वहीं अब न्यूलीवेड कपल ने वेडिंग फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसके साथ ही ये सभी फोटोज बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इनमें मनीष और संगीता की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस फोटो में मनीष ने संगीता को अपनी गोद में उठाया है. वहीं संगीता अपने जीवनसाथी मनीष को गाल पर किस करती नजर आ रही हैं.

एक्टर मनीष और संगीता शादी के दिन एकदम परफेक्ट लग रहे थे. बता दें की मनीष ने ब्लू जैकेट, लाइट पिंक कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना था. दुल्हन संगीता ने पिंक कलर का खूबसूरत ब्राइडल सूट पहन रखा था. एक्ट्रेस संगीता ने पंजाबी दुल्हन का गेटअप लिया था. दोनों ने ही आउटफिट से मैच करते हुए मास्क भी पहने हुए थे. वहीं उनकी शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया था . और मास्क पहनकर ही मनीष और संगीता ने फेरे लिए थे. इसके अलावा  दोनों की शादी में बेहद कम लोग आये हुए थे. टीवी एक्टर मनीष और संगीता ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए सभी फैंस और दोस्तों को शुक्रिया कहा है. एक्ट्रेस संगीता ने तस्वीर साझा करते हुए मनीष को अपनी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया अदा किया है. 

वहीं उन्होंने लिखा- मनीष मैं तुम्हें अपनी जिंदगी में पाकर बेहद खुश हूं. मैं लकी हूं कि तुम्हारी पत्नी बनी.''हमेशा मेरे साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया. तुम मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट और मेरी ताकत हो. तुमसे मिलकर मैंने खुद को पाया है.''बता दें की संगीता और मनीष को सेलेब्स और फैंस ने खूब बधाई दी है. इसके अलावा दोनों की जोड़ी को सभी ने मेड फॉर ईच अदर और खूबसूरत कहा है. एक तस्वीर में संगीता अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए संगीता ने बताया कि उन्हें अपनी फैमिली से स्ट्रेंथ मिलती है.

महंगे बैग्स को लेकर हिना खान को पड़ी डांट

मेरे डैड की दुल्हन में होगी नयी एंट्री, कहानी में आएगा ट्विस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स को ऐसे किया मोटिवेट, वायरल हुआ मेसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -