अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचे दीपिका-शोएब, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर
अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचे दीपिका-शोएब, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर
Share:

टेलीविज़न जगत की पसंदीदा जोड़ी दीपिका कक्कड़ तथा शोएब इब्राहिम राजस्थान में अजमेर शरीफ दरगाह गए. शोएब ने अपनी इस विजिट की फोटो इंस्टा पर साझा की है. जिसमें दोनों एथनिक लुक में दिखाई दिए. शोएब ने वाइट कुर्ता पाजयामा पहना है. वहीं दीपिका कक्कड़ वाइट सूट में नजर आई. दोनों ने मास्क पहने हुए हैं. शोएब ने कुर्ते के साथ ग्रे कलर की जैकेट तथा दीपिका ने शॉल पहनी है. इन फोटोज को साझा करते हुए शोएब ने कैप्शन में लिखा- #ajmersharif #alhamdulillah #jummahmubarak

वही अब अजमेर शरीफ दरगाह पर कपल क्या मन्नत मांगने गया थे ये तो नहीं पता. हो सकता है कि वे अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर दुआ मांगने गए हो. 13 जनवरी को उनका म्यूजिक वीडियो भी लॉन्च हो रहा है. जिसका पोस्टर कपल ने बृहस्पतिवार को इंस्टा पर साझा किया था. सांग का नाम है- जिये तो जिये कैसे 2.0. इस सांग को स्टेबिन बेन ने गाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

वही दीपिका एवं शोएब को दोबारा से साथ काम करते देखने के लिए उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं. इस सांग की शूटिंग शिमला में हुई है. दीपिका बिग बॉस 12 की विजेता रही हैं. दीपिका एवं शोएब का प्यार सीरियल ससुराल सिमर का के सेट पर आरम्भ हुआ था. दोनों की जोड़ी प्रशंसकों को बहुत पसंद आती है. शोएब एवं दीपिका vlog बनाते हैं. टेलीविज़न सीरियल्स में वे दोनों ही अब कम दिखाई देते हैं.

टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने जा रहे हैं जिमी शेरगिल

ये मशहूर अभिनेत्री निभाएंगी ‘बाल शिव’ में ‘प्रसूति’ का रोल

टीवी पर पहली बार एक साथ नजर आएँगे शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -