टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने जा रहे हैं जिमी शेरगिल
टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने जा रहे हैं जिमी शेरगिल
Share:

फिल्म (Film) अभिनेता (Actor) जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर है। उन्होंने अपने काम से लाखों दिलों को जीता है हालाँकि अब वह टीवी (TV) में एंट्री (Entry) कर रहे है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत आगामी टीवी शो (TV Show) “उडारियाँ” के लिए जिमी शेरगिल को चुना गया है। जी हाँ, इस शो के निर्माता (Producer) सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और रवि दुबे (Ravi Dubey) है। एक मशहूर वेबसाइट की खबर के अनुसार अभिनेता ने अभी ऐसी कोई खबर साझा नहीं की है और न ही कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। लेकिन वह इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। अभिनेता को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

इस शो में अभिनेत्री निर्मल ऋषि अभिनेता की माँ का किरदार निभाएंगी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह शो अगले महीने चंडीगढ़ में शुरू किया जायेगा। यह टीवी शो माता-पिता और बच्चों पर आधारित है। कैसे माता-पिता अपने बच्चों को छोड़ देते है। इसमें 3 बेटो का किरदार होगा। अगर हम जिमी शेरगिल के बारे में बात करें तो अब तक वह कई फिल्मों में काम कर चुके है।

जिमी ने हाल ही में एक हिंदी थ्रिलर फिल्म “कॉलर बम” में काम किया। जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित हुआ। इसके अलावा इनकी कई फिल्में सफल रहीं है जो आपने देखी होंगी। इनमे साल 2019 में ‘पी से प्यार एफ से फरार’, जजमेंटल है क्या, फैमिली ऑफ ठाकुरगंज, झूंठा कहीं का, दे दे प्यार, एस पी चौहान, साल 2018 में ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी, साहेब बीवी और गैंगस्टर 3, वीरे की वेडिंग, मुक्काबाज, साल 2017 में ‘रांची डायरीज ‘ शुभ मंगल सावधान आदि कई फिल्मों में काम कर चुके है।

डेब्यू के लिए तैयार आदेश श्रीवास्तव का बेटा, अमिताभ बच्चन ने किया विश

परिणीति चोपड़ा के भाई ने खोला रेस्टोरेंट, एक्ट्रेस ने बताया खाने का टेस्ट कैसा?

विक्की से दूरी नहीं सह पा रहीं कैटरीना कैफ, गई इंदौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -