बचपन में फेमस जवानी में फ्लॉप हुई यह अभिनेत्रियां
बचपन में फेमस जवानी में फ्लॉप हुई यह अभिनेत्रियां
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी इंडस्ट्री में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है जिनके लाखो दीवाने है. वहीं टीवी इंडस्ट्री में ऐसी अभिनेत्रियों भी है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। लेकिन आज वह बड़ी होने के साथ ही लोगों के बीच काफी ज्यादा फेम हासिल कर चुकी है. आज हम उन दो अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बचपन में टीवी शो में नजर आ चुकीं हैं और अब भी कहीं न कहीं टीवी इंडस्ट्री में नजर आ ही जाती हैं लेकिन पॉपुलर नहीं है.

सना सईद :- आप सभी ने सना को खतरों के खिलाडी जैसे रियलिटी शो में देखा होगा इसी के साथ वह बॉलीवुड पर्दे पर आई सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख़ और रानी की बेटी अंजलि के किरदार में नजर आईं थीं. अब सना खूब सेक्सी और बड़ी हो गई हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद भी की जाती हैं. उस समय लोगों का ऐसा मानना था कि बड़ी होकर सना सईद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान कायम करेंगी और टीवी इंडस्ट्री में भी धाक जमाएंगी लेकिन आज ऐसा कुछ हुआ नहीं है वह अब भी कहीं न कहीं पीछे ही हैं.

हंसिका मोटवानी :- टीवी शो 'शका लका बूम बूम' में नजर आईं हंसिका अब तमिल फिल्मों में एन्जॉय कर रहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड में बतौर बाल कलाकार डेब्यू किया था. हंसिका बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म कोई मिल गया में बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट भी नजर आईं थीं लेकिन अब वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रहीं हैं.

तांत्रिक विद्या सिखाने के बहाने उतरवाए 'साम दाम दंड भेद' शो की एक्ट्रेस के कपड़ें

लाइट्स में अपने रंग-रूप को निखारती नजर आईं सुरभि चंदना

अपने पति में इस एक्ट्रेस को नजर आते हैं सारे गुण, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -