लाइट्स में अपने रंग-रूप को निखारती नजर आईं सुरभि चंदना
लाइट्स में अपने रंग-रूप को निखारती नजर आईं सुरभि चंदना
Share:

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली सुरभि चंदना लगातार इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. उनकी शेयर की गई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं और पसन्द की जा रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर उनकी कुछ फोटोज सामने आई है जिसे देखकर यह लग रहा है कि वह हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रह रहीं हैं और उनका हॉट अंदाज कमाल है. हाल ही में सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ कर फोटोज शेयर की है जिसमें उनका कातिलाना अवतार नजर आ रहा है.

इन तस्वीरों में वह साड़ी में नजर आ रहीं हैं और उनकी साड़ी में लाइट्स जल रहीं हैं जो उन्हें चमका रहीं हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है Couldn’t keep calm cause Magic was being Constructed by @umeshcamera @shivanishirali #ishqbaaaz#annika

आप सभी को बता दें कि इसके पहले उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की थी उनमे वह पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही थी जो उनके ऊपर सेक्सी लग रहीं थीं और उसके बाद वह रेड ड्रेस में नजर आईं जो उनके ऊपर सबसे सेक्सी लग रही थी और हॉट भी. आपको बता दें कि सुरभि इन दिनों टीवी शो 'इश्कबाज़' में अनिका के किरदार में नजर आ रहीं हैं लेकिन जल्द ही उनका शो बंद होने वाला है.

फैशन करने में सबसे आगे है यह एक्ट्रेस, सबुत है यह तस्वीरें

भारतीय नारी बनकर खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

साड़ी में दिखा सुरभि का हॉट अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -