तांत्रिक विद्या सिखाने के बहाने उतरवाए 'साम दाम दंड भेद' शो की एक्ट्रेस के कपड़ें
तांत्रिक विद्या सिखाने के बहाने उतरवाए 'साम दाम दंड भेद' शो की एक्ट्रेस के कपड़ें
Share:

इन दिनों भारत में लगातार चल रहे मी टू अभियान के तहत कई स्टार्स खुलकर बाटे कर रहें हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री ने भी इस बारे में खुलासा किया है. जी हाँ, हाल ही में टीवी शो 'साम दाम दंड भेद' शो की अभिनेत्री सोनल वेंगुर्लेकर ने इस बारे में खुलकर बात की है और अपने साथ हुई घटना के बारे में खुलकर बातचीत की है. उन्होंने हाल ही में कहा, 'कि टीवी इंडस्ट्री में जब वो कदम रख रही थी तब शीना बजाज के पिता राजा बजाज ने उन्हें असिस्टेंट करे तौर पर रखा था और एक दिन उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी.' आप सभी को बता दें कि सोनल के साथ ये घटना साल 2012 में हुई थी.

वहीं जब उनसे पूछा गया कि 'उन्होंने इतने सालों बाद इस बारे में बोलने की हिम्मत कैसे जुटाईं' तो उनका कहना था, "मैं ये नही चाहती थी कि मी टू के अभियान की रेस में लग जाऊं. मैंने कुछ जगहों पर पढ़ा कि आपको तुरंत एक्शन लेना चाहिए लेकिन मैंने ये सब करके देख लिया है. 6 साल पहले मैंने अपनी बात रखी थी लेकिन उसका कुछ नही हुआ." खबर यह भी है कि सोनल के राजा बजाज द्वारा सेक्सुअल हरैसमेंट की बात पर राजा की बेटी शीना बजाज का आरोप है कि 'सोनल ने उनके पिता से पैसे की डिमांड की थी जो पूरी नहीं हुई इसलिए वो ये सब कर रही हैं.'

इसपर जवाब देते हुए सोनल ने कहा , "आज जब मैंने इस बात को दोबारा कहा है तो आरोपी की पत्नी और बेटी मुझसे ही उल्टे सवाल कर रहे है जबकि वो इस घटना के समय वहां मौजूद भी नही थे. वो कह रहे है कि मुझे उस वक़्त कुछ काम नही था , मैं पैसे के लिए ये सब कर रही हूं, फेमस होने के लिए कर रही हूँ. मुझे एक बात बताइये अगर उस समय मैं फेमस होने के लिए करती तो 2012 में ये सब करती जब मेरे साथ ये सब हुआ है नाकि 2018 में जबकि मैंने एक मुख्य कलाकार के तौर ओर 4 शोज़ कर लिए हैं. तो ऐसा कुछ भी नही है और वैसे भी मैंने जिसके ऊपर ये आरोप लगाए हैं नाही करण जौहर है और नाही यशराज है जिसके बारे में बोलकर मुझे फेम मिल जाएगा."

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने शीना बजाज के कुछ स्टेटमेंट्स पढ़ें जिसमें उन्होंने कहा है कि मैंने पैसों की डिमाण्ड की है तो मैं कहूंगी जब भी कोई ऐसा आरोप लगाता है और कहता है कि मैं इसके खिलाफ एक्शन लुंगी तो आरोपी सबसे पहले अपना पल्ला झाड़ने के लिए यही कहता है कि सामने वाले ने पैसे मांगे थे."

लाइट्स में अपने रंग-रूप को निखारती नजर आईं सुरभि चंदना

अपने पति में इस एक्ट्रेस को नजर आते हैं सारे गुण, शेयर किया वीडियो

बिग बॉस 12 में एंट्री लेने से पहले इस एक्स कंटेस्टेंट से मिले थे रोहित सुचांती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -