इस एक्ट्रेस ने बताया इंडस्ट्री के समझौते का कड़वा सच

By Aayushi Sharma
Nov 30 2017 05:13 PM
इस एक्ट्रेस ने बताया इंडस्ट्री के समझौते का कड़वा सच

हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि इंडस्ट्री में काम करने के लिए उनसे एक डायरेक्टर ने कोम्प्रोमाईज़ करने को कहा. और इस एक्ट्रेस ने व्हाट्सप्प पर आए कोम्प्रोमाईज़ के मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये शेयर किया. इस स्क्रीनशॉट में डायरेक्टर और उनके बीच हुई बातचीत दिखाई गई है. बता दे टीवी एक्ट्रेस सुलगना चटर्जी ने अपने साथ हुई घटना को सबके सामने शेयर किया है.

स्क्रीनशॉट के साथ उन्होंने लिखा है कि, "ये इंडस्ट्री का एक कड़वा सच है. जिसके बारे में कोई बोलना नहीं चाहता है लेकिन मैं ऐसे लोगों को खिलाफ बोलूंगी." एक्ट्रेस के पोस्ट पर कास्टिंग एजेंट ने लिखा कि, "यह एक कॉम्प्रो प्रोजेक्ट है. शूट और पेमेंट के बाद आप कॉम्प्रो के लिए कम्फर्टेबल हैं?" इसके बाद एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि, "सॉरी, मैं ऐसा नहीं कर सकती." फिर कास्टिंग एजेंट ने लिखा कि, "मेरी नहीं डायरेक्टर की डिमांड है."

अंत में सुलगना ने जवाब में लिखा कि "किसी की भी डिमांड हो मैं इसमें नहीं जा सकती." "कोई बात नहीं डियर." जब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया तो सुलगना ने एक और पोस्ट कर लिखा कि, "मैंने किसी पब्ल‍िसिटी के लिए इस पोस्ट को नहीं शेयर किया था. मुझे इस बात के बारे में याद आया कि कैसे उस एजेंट के पास मेरा नंबर शेयर हुआ और फिर अचानक एक दिन मुझे मैसेज मिला. मुझे एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए रोल दिया जा रहा था. पहली बार जब इस बात का पता चला तो मुझे खुशी हुई लेकिन बाद में उस एजेंट ने मुझे कॉम्प्रोमाइज करने की बात कही. मैंने उसे साफ मना कर दिया लेकिन वो मुझे लगातार मैसेज करता रहा." बता दे सुलगना चटर्जी 'दिल से दी दुआ', 'सौभाग्‍यवती भव:' (2011) और रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म 'पुणे टीसी' (2012) जैसे कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दयाबेन के घर आई 'नन्ही परी'

साक्षी को भैंगी कहने पर हिना को मिला करारा जवाब

करण ने यूं किया बेटे का अन्नप्राशन सेलिब्रेशन