साक्षी को भैंगी कहने पर हिना को मिला करारा जवाब

साक्षी को भैंगी कहने पर हिना को मिला करारा जवाब

बिगबॉस सीजन-11 की कंटेस्टेंट हिना खान लगातार अपने बयानों को लेकर विवादों के घेरे में आती जा रही है. हिना द्वारा दिए गए बयानों पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. टीवी की सबसे फेवरेट अक्षरा बहु के खिलाफ अब कई लोगो ने नया मोर्चा खोल दिया है. दरअसल हिना ने साक्षी तंवर को भैंगी कह दिया था, इसके बाद से ही कई लोगो ने जमकर उनकी क्लास लगाई.

हाल ही में गौहर खान ने हिना को इस बयान पर करारा जवाब दिया है. गौहर ने ट्वीट कर लिखा कि- "अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं, मैथ करना सीखा होता तो आज झूठे घमंड में आके कही गई बात पर लोग इतना हंसते नहीं…LoL !!! अल्लाह सबको तरक्की दे…आमीन !! घमंड से आज तक किसी का कुछ भला नहीं किया. साक्षी तंवर आप खूबसूरत हैं."

 

बता दे गौहर के अलावा टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और किश्वर मर्चेंट ने भी हिना को इस बात पर खरी-खोटी सुनाई थी. काम्या ने ट्वीट कर कहा कि- "ओ माई गॉड!! जो मैंने देखा क्या वो सच है? क्या ये सच में हिना खान है? कौन है ये? कहां से आई है? गौहर खान आई लव यू, मुझे तुम पर गर्व है. साक्षी तंवर की तरह पहले बनकर दिखाओ मैडम. हिना आप तो उनका नाम लेने के भी लायक नहीं हैं!!!" वही काम्या और गौहर के अलावा उर्वशी ढोलकिया, अनीता हसनंदानी और करण पटेल ने भी हिना की जमकर खिचाई की. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

खुद का ही पॉप म्यूजिक नहीं पसंद करती ये सिंगर

पद्मावती के बाद अब अयोध्या का विवाद

सनी लियोनी ने किया ड्राइवर का बुरा हाल