आज से शुरू होगा 'सिलसिला बदलते रिश्तों का'
आज से शुरू होगा 'सिलसिला बदलते रिश्तों का'
Share:

टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' 4 जून से यानिकि आज से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा इस शो का प्रमोशन शो की स्टारकास्ट ने बहुत ही शानदार तरीके से किया है. गौरतलब है कि पिछले दिनों शो की स्टारकास्ट ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे द्रष्टि धामी, अभिनव शुक्ला, शक्ति अरोरा, अदिति शर्मा नजर आ रहे थे यही नहीं बल्कि इन चारों कलाकारों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा था.

बता दे कि इस शो के जरिए टीवी एक्ट्रेस द्रष्टि धामी बड़े लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर वापसी कर रही है. आखिरी बार वह मशहूर शो 'परदेस में है मेरा दिल' का हिस्सा रही थी, इस सीरियल में उनके साथ टीवी के मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी भी मुख्य भूमिका में थे. इस सीरियल में द्रष्टि ने नैना बत्रा का रोल निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

इसके बाद उन्होंने छोटे परदे से दुरी बना ली थी लेकिन अब इस शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के जरिये वह वापिस लौट रही है. द्रष्टि ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'दिल मिल गए' से की थी. ख़ास बात यह है कि, द्रष्टि हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती है और वह बेहद ही कम अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करती है.

द्रष्टि ने गीत, मधुबाला, एक था राजा एक थी रानी जैसे कई सीरियल में काम किया है. यही नहीं बल्कि, द्रष्टि रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन 6 की विनर भी रह चुकी हैं. अब उन्होंने एक बार फिर छोटे परदे पर वापसी कर ली है. शो 'सिलसिला बदलते रिश्तो का' में द्रष्टि के साथ अभिनेता शक्ति अरोरा, अभिनव शुक्ला और अदिति शर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. आज से आप इस शो को कलर्स चैनल पर देख सकते है.

ये भी पढ़े

रियल लाइफ में बहुत ही सेक्सी हैं ज़ोया की बहन नूर सिद्द्की

कभी देह व्यापार में फंसा था इस टीवी एक्ट्रेस का नाम, अब कर ली सगाई

राजीव ने बताई अपने चैट शो 'जज़्बात' की ख़ासियत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -