शिल्पा भाबीजी...Bigg Boss आपको अपने घर में देखना चाहते है
शिल्पा भाबीजी...Bigg Boss आपको अपने घर में देखना चाहते है
Share:

बॉलीवुड का चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस11 के बारे मै जो के एक बार फिर से लौंटने वाला है. इस रियलिटी शो के लिए अब टीवी की भाभी बोले तो हमारी शिल्पा शिंदे का नाम भी सुर्खियों मै बन चला है. जी हां बता दे की सुनने मै आया है कि, जल्द ही टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का अगला सीजन सितंबर में शुरू होने वाला है. इसके लिए प्रतियोगियों की खोज शुरू हो गई है.

सामान्यत: इस शो में कॉन्ट्रोवर्सियल चेहरों की तलाश की जाती है, ऐसे में ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वालीं शिल्पा शिंदे का नाम भी इस शो से जुड़ सकता है. एक रिपोर्ट के मुताबिक निर्माताओं ने उन्हें अप्रोच किया है. बात करे अगर भाबीजी यानि शिल्पा शिंदे के बारे मै तो जनाब बता दे की वह टीवी के कई चर्चित सीरियलों मै काम भी कर चुकी है.

लेकिन उनकी खास पहचान बनी 'भाबीजी घर पर है' के शो से जिसमे की उन्हें खासा पसंद किया गया था. देखते है शिल्पा शिंदे बिग बॉस के घर में आती है या नहीं.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने को-एक्टर कि ज़िप खोल दी

जानिए सलमान खान की बहन अलवीरा खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें

बॉलीवुड की 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी ने उतार मारे अपने कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -