जानिए सलमान खान की बहन अलवीरा खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें
जानिए सलमान खान की बहन अलवीरा खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें
Share:

सुपर स्टार सलमान और उनके भाइयों के बारे में तो सभी जानते है लेकिन क्या आप उनकी बहन अलवीरा खान के बारे में जानते है. अगर नहीं तो आज हम आपको अलवीरा खान के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है जो आप नहीं जानते होंगे.

अलवीरा खान हमेशा लाइम लाइट से दूर रही है उन्हें अब तक बॉलीवुड के किसी भी इवेंट्स ,अवार्ड फंक्शन में नहीं देखा गया है. जबकि सलमान खान की एडॉप्टेड बहन अर्पिता खान किसी न किसी इवेंट में नज़र आ ही जाती है.

वैसे तो अलवीरा के पति अतुल अग्निहोत्री खुद एक्टर और प्रोड्यूसर है. इसके बावजूद अलवीरा लाइम लाइट से दूर है वैसे हम बता दे की अलवीरा एक सक्सेसफुल कॉस्ट्यूम डिजायनर और फिल्म प्रोड्यूसर हैं. अलवीरा 47 साल की है लेकिन उन्होंने काफी कम उम्र में अपना कॅरिअर स्टार्ट कर दिया था.

आज वे कई स्टार्स के लिये कॉस्ट्यूम डिजायन करती है जिसमे उनके भाई सलमान भी शामिल है. उनका 'AHAKZAI ' नाम का स्टोर है इस स्टोर में दिल्ली,मुंबई और कलकत्ता के कॉस्ट्यूम का कलेक्शन है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर.

जोधपुर कोर्ट में सलमान खान की हाजिरी

चिंकारा मामले में आज जोधपुर कोर्ट में पहुंचेंगे सुपर स्टार सलमान खान

अरबाज खान का अर्धशतक पूरा, आज मना रहे अपना 50 वां जन्मदिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -