कॉमेडी शो में महिलाओं की कोई खास छवि नहीं होती : रोशेल राव
कॉमेडी शो में महिलाओं की कोई खास छवि नहीं होती : रोशेल राव
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही मॉडल-एंकर रोशेल राव 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन में नजर आने वाली है और वह इस सीजन को लेकर बहुत खुश हैं. जी हाँ, उनके अनुसार इस शो में वह अलग-अलग अवतार में नजर आने वाली है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने शो के अवतार के बारे में बात करते हुए कहा कि, ''जहां तक कॉमेडी शो की बात है, तो इनमें महिलाओं की ही कोई खास छवि नहीं होती है. उनका मानना है कि हर कोई किसी न किसी तरह से किसी खास छवि में बंधा होता है, लेकिन सभी में अच्छा हास्य और भावना होती है.''

इसी के साथ उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि, "जब बात कॉमेडी शो की होती है तो यह महिलाओं के संबंध में ही सिर्फ किसी खास छवि (स्टीरियोटाइप) में नहीं बंधा होता है, ईमानदारी से देखा जाए तो हर स्टीरियोटाइप बात का इस प्रकार के शो में दोहन किया जाता है. यह ऐसी चीज है जो हमें किसी चीज के बारे में हंसाने या मजाक करने का मौका देती है." आप सभी को बता दें कि इसके पहले भी रोशेल को कॉमेडियन शोज में देखा जा चुका है. हाल ही में शो के बारे में रोशेल ने कहा कि, ''जब कॉमेडी के इस खास पहलू की बात आती है तो मेरा मानना है कि हर किसी को इसे मजाक के रूप में ही लेना सीखने की जरूरत है क्योंकि कॉमेडी इसी के बारे में है.

हम अपने आसपास की जिन चीजों के बारे में जानते हैं, उसी का हास्य बनाते हैं और अगर हर चीज के बारे में जो धारणा बनी-बनाई हुई है उसको हूबहू उसी रूप में लेना शुरू कर देंगे तो फिर मजाक या मनोरंजक कंटेंट दे पाना मुश्किल हो जाएगा. ईमानदारी से कहूं तो भारत में लोग यहीं चीज पसंद करते हैं. वे उन लोगों के बारे में चुटकुले सुनना पसंद करते हैं, जो उनके बॉस की तरह होते हैं या ऐसी महिला के बारे में जो उन्हें उनकी सास की याद दिलाती हो."

अपने पति संग जमकर हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं पारुल चौहान

इस एक्टर ने कहा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के विनर बने जावेद खान, पिता चलाते हैं ऑटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -