अपने पति संग जमकर हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं पारुल चौहान
अपने पति संग जमकर हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं पारुल चौहान
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान अपने पति के साथ जमकर हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, उन्होंने एक्टर चिराग ठक्कर से 12 दिसंबर को शादी रचाई थी और अब पारुल पति चिराग संग इन दिनों मालदीव में हनीमून एंजॉय कर रही है. जी हाँ, हाल ही में कुछ ख़ास पल की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं उनकी ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे है. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है You will forever be my always

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Every derivation of excellence comes with a perfect skill, your skill is in creating perfect pictures of people. And you’re really appreciated for your beautiful work. I’m at awe at how your photographs amuse me,wishing you the best of luck forever and always from bottom of our heart. आप सभी को बता दें कि सामने आई कई तस्वीरों में पारुल पति संग रोमांटिक होती नजर आ रही है और कई तस्वीरों में वह मस्ती करती दिख रही है जो आप सभी भी देख सकते हैं. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में शादी के बाद पारुल काफी खुश नजर आ रही हैं जो उनके चेहरे पर साफ़ नजर आ रहा है.

आप सभी इस बात को तो जानते ही होंगे कि पारुल ने मुंबई के एक मंदिर में शादी की थी और इसके बाद मुंबई में एक खास रिसेप्शन भी आयोजित किया था जहाँ कई सितारों ने शिरकत की थी. तीन साल पहले पारुल और चिराग की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई फिर प्यार होने के बाद दोनों ने शादी कर ली और अब दोनों जमकर हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं.

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के विनर बने जावेद खान, पिता चलाते हैं ऑटो

20 लाख रुपए लेकर दीपक ने छोड़ा बिग बॉस 12 का ख़िताब, वजह आपको हिलाकर रख देगी...

दुल्हन बनते ही सभी अभ्नेत्रियों को मात दे गई यह टीवी एक्ट्रेस, फैंस को लगा झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -