‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के विनर बने जावेद खान, पिता चलाते हैं ऑटो

आप सभी को बता दें कि कलर्स चैनल पर आने वाले पॉप्युलर रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का आठवां सीजन खत्म हो चुका है और ऐसे में बीते शनिवार रात शो का फिनाले था. आप सभी जानते ही होंगे कि मुंबई के रहने वाले जादूगर जावेद खान के जादू ने सभी को हक्का-बक्का कर इस साल का खिताब अपने नाम किया. जी हाँ, इस साल जावेद अपनी दमदार मैजिक ट्रिक्स से शो के जज किरण खेर, करण जौहर और मलाइका अरोड़ा का ही नहीं बल्कि देश का दिल जीतने में भी कामयाब रहे और उन्होंने शो का खिताब अपने नाम कर लिया.

आप सभी को यह भी बता दें कि जावेद को इनाम के तौर पर 25 लाख रुपए और एक मारूति अर्टिगा कार दी गई और जावेद के साथ-साथ राहुल सिंह और मुकेश सिंह, अल्तमस खान, क्रेजी हॉपर्स और 100 लाइव एक्सपीरियंस बैंड टॉप 5 फाइनलिस्ट थे और फिनाले में एक वक्त ऐसा भी आया जब 100 लाइव एक्सपीरियंस बैंड और जावेद के बीच टाई हो गया, लेकिन जजेस और पब्लिक वोटिंग में जावेद जीत गए और इस साल का खिताब अपने नाम किया. जावेद ने यह बात खुद बताई कि मां के एक ताने ने उन्हें आज एक नई पहचान दी है.

उन्होंने बताया कि उनका परिवार मूल रूप से राजस्थान के सिरोही का रहने वाला है और जावेद का बचपन मुंबई में ही बीता है. वहीं उन्होंने बताया कि उनके पिता पेशे से ऑटो ड्राइवर हैं और आर्थिक हालात खराब होने की वजह से जावेद का बचपन काफी मुफलिसी में बीता. वहीं मां-बाप ने गरीबी को दरकिनार रखते हुए जावेद को अच्छी परवरिश देने की हर संभव कोशिश की और इंग्लिश मीडियम स्कूल से पढ़ाई-लिखाई पूरी करने वाले जावेद ने जैसे-तैसे कर इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की और फिर वह आईटी कंपनी में नौकरी करने लगे. वहीं अब वह ‘इंडियाज गॉट टैलेंट' के विनर बन चुके हैं.

दुल्हन बनते ही सभी अभ्नेत्रियों को मात दे गई यह टीवी एक्ट्रेस, फैंस को लगा झटका!

कानून-व्यवस्था की समस्या के चलते सपना चौधरी के शो को नहीं मिली मंजूरी

बिग बॉस 12: फिनाले से पहले फूट-फूटकर रोये करणवीर बोहरा, वजह आपको भी रुला देगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -