टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने अपने रिश्ते के बारे में की खुलकर बात,कहा- 'राकेश हमेशा...'

टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने अपने रिश्ते के बारे में की खुलकर बात,कहा- 'राकेश हमेशा...'


टीवी अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने पहली बार अपने एक्स हसबैंड राकेश बापत को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कई बातों से पर्दा उठ गया है. रिद्धि ने बताया है कि राकेश बापत से अलग होने का फैसला आसान नहीं था. वो कहती हैं ' हम सात वर्ष तक शादी के बंधन में रहे. हमने साथ में घर भी बनाया और साथ में जिए भी.'

आपको याद दिला दें, इसी वर्ष फरवरी में रिद्धि डोगरा और राकेश बापत ने अलग होने का निर्णय लिया था. उस समय राकेश बापत ने बताया था कि दोनों ने आपसी सहमति के बाद से अलग होने का फैसला  लिया है. अब रिद्धि डोगरा ने भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बोला है. उनकी माने तो दोनों ने ये रिश्ता पॉसिटिव नोट पर खत्म किया था. उनकी नजरों में राकेश बापत आज भी उनके अच्छे दोस्त हैं. वो कहती हैं ' मैं और राकेश हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे. राकेश जब चाहे मेरे घर पर आ सकते हैं. मैं उनका खुश होकर स्वागत करूंगी'.

रिद्धि ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वो राकेश बापत से अलग होने के बाद स्पिरिचुअल ट्रिप पर चली गई थीं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रिद्धि डोगरा 'वो अपना सा' और 'कयामत की रात' जैसे शोज में दिख चुकी हैं. वहीं रिद्धि के एक्स हसबैंड और एक्टर राकेश बापत भी 'बहू हमारी रजनीकांत' और 'तू आशिकी' जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं.

रश्मि : घर और पैसों का इस्तेमाल कर रहे अरहान, #StayStrongRashami हैश टैग ट्रेंड हुआ

सलमान खान को बहुत तेज आया गुस्सा, कहा-'बिग बॉस' बंद करो, मुझे नहीं...

भारती सिंह बनी माधुरी दीक्षित, खूबसूरती की वजह से लुक वायरल