ब्लैक ड्रेस में कातिलाना नजर आईं निया शर्मा, फैंस हुए फ़िदा
ब्लैक ड्रेस में कातिलाना नजर आईं निया शर्मा, फैंस हुए फ़िदा
Share:

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा आजकल अपने खूबसूरत अवतार दिखाकर सभी को दीवाना बना रहीं हैं। इस समय उनके कुछ फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। यह फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं। वैसे वह हमेशा ही अपने खूबसूरत अंदाज के चलते सुर्खियों में रहती हैं। जो उन्हें एक बार देख लेता है उनकी तारीफों के पूल बांधता रहता है। अब इसी क्रम में एक बार फिर निया शर्मा सोशल मीडिया पर आग लगाती हुईं दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में निया ब्लैक ड्रेस में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। वैसे इन तस्वीरों में निया शर्मा ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं। निया के फैन्स इन फोटोज पर कमेंट करते हुए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें बहुत प्यारा बताया है तो एक यूजर ने उन्हें दिलकश बताया है। इस समय निया की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वैसे करियर के बारे में बात करें तो निया ने साल 2010 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद से उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनानी शुरू कर दी।

खतरों के खिलाडी शो के दौरान वह सबसे अलग नजर आईं और उसी के बाद से उनके फोटोज चर्चाओं में रहने लगे। आज इंस्टाग्राम पर निया शर्मा के हजारों फैन्स हैं, जो उनकी इन तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। वैसे हमेशा ही सोशल मीडिया पर निया ट्रेडिशनल लुक, ग्लैमरस अंदाज से लोगों को घायल कर देती हैं। वह जल्द ही 'जमाई राजा 2.0 सीजन 2' में दिखाई देने वाली हैं।

नेहा कक्कड़ ने फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प, जल्द घर आएगा नन्हा मेहमान

दिया और बाती फेम एक्टर अनस के घर आया नया मेहमान, शेयर की ये प्यारे तस्वीरें

अपनी शादी के दिन छत से गिरी दुल्हन

पार्टी वाले वीडियो के चक्कर में फंसे करन जौहर, NCB ने भेजा को समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -