नेहा कक्कड़ ने फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प, जल्द घर आएगा नन्हा मेहमान
नेहा कक्कड़ ने फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प, जल्द घर आएगा नन्हा मेहमान
Share:

टीवी शो इंडियन आइडल की जज बनी नेहा कक्कड़ ने बीते दिनों ही शादी कर सभी को हैरान किया था और अब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। आप देख सकते हैं नेहा ने हाल ही में अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। जी दरअसल वह गर्भवती हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से इस बात का खुलासा किया है कि वह मां बनने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एक बेहद क्यूट और रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में नेहा ब्लू डेनिम डंगरी में नजर आ रही हैं। वैसे नेहा ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- '#KhyalRakhyaKar।' इस समय नेहा कक्कड़ के फोटो को देखकर लोग हैरान हुए हैं। कई लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि नेहा सच कह रहीं हैं।

आपको पता ही होगा नेहा कक्कड़ ने करीब 2 महीने पहले ही रोहनप्रीत से शादी की है और अब ऐसे में उनके फैंस के लिए ही नहीं, बल्कि सभी के लिए यह खबर हैरान कर देने वाली है। बीते समय तक नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की फोटोज और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया था। वहीं अब उनकी इस नयी तस्वीर ने सभी को हैरान किया है। इस समय सिंगर की प्रेग्नेंसी चर्चाओं में आ गई है और उनकी तस्वीर लोगों को हैरान कर रही है।

दिया और बाती फेम एक्टर अनस के घर आया नया मेहमान, शेयर की ये प्यारे तस्वीरें

बॉम्बे HC में कंगना के ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने वाली याचिका का महाराष्ट्र सरकार ने किया विरोध

सेड्रिक रिचमंड, जो बिडेन के सलाहकार को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -