दिया और बाती फेम एक्टर अनस के घर आया नया मेहमान, शेयर की ये प्यारे तस्वीरें
दिया और बाती फेम एक्टर अनस के घर आया नया मेहमान, शेयर की ये प्यारे तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न अभिनेता अनस राशिद के घर नए मेहमान का आगमन हुआ है। वो पापा बन गए हैं। उनके घर बेटे ने जन्म लिया है। अनस ने बेटे की पहली फोटो तथा नाम भी प्रशंसकों के साथ साझा किया है। अनस पहले से ही एक बेटी के पिता हैं। वही अब अनस ने बेटे की फोटोज साझा की हैं। तस्वीरों में अनस के पिता तथा उनका बेटा दोनों साथ में दिखाई दे रहे हैं। अनस के पिता ने उनके बेटे को अपने हाथों में उठाया हुआ है।

अनस ने लिखा- मेरे पापा ने अपने पोते का घर में वेलकम किया। Khabib Anas Rashid। आप सभी के प्यार तथा दुआओं के लिए बेहद धन्यवाद। ध्यान रहे कि जिस अकाउंट से अनस के पिता बनने की अच्छी खबर साझा की गई है वो ब्लू टिक नहीं है। हालांकि, फरवरी 2019 में इसी अकाउंट से अनस ने वीडियो साझा कर बेटी के घर आने की गुड न्यूज़ साझा की थी। अनस की बात करें तो आपको बता दें कि 2017 में उनका हिना इकबाल संग शादी हुई। दोनों की एक बेटी भी है। उनकी बेटी का नाम इनायत है। 

वर्क फ्रंट पर अनस को शो दिया और बाती से पहचान प्राप्त हुई। इस शो में वो सूरज के रोल में थे। उनकी भूमिका को बहुत पसंद किया गया था। दीपिका सिंह उनके अपोजिट किरदार में थीं। इसके अतिरिक्त वो कहीं तो होगा, क्या होगा निम्मो का, धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान, ऐसे न करो विदा, जैसे शोज में दिखाई दे चुके हैं। बीती बार वो शो तू सूरज मैं सांझ पियाजी में दिखे थे। शो में उनकी गेस्ट अपीरियंस थी। ये शो उनके लोकप्रिय शो दिया और बाती का स्पिन ऑफ था।

शरारत में जिया नाम से मिली श्रुति सेठ को पहचान

कश्मीरा पर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'बहुत ही घटिया।।।'

BB14 के नए कैप्टन होंगे अली गोनी, राखी सावंत को देंगे मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -