प्लीज... मोदी सर इस रेपिस्ट नामक कचरे से निजात दिलाइए....
प्लीज... मोदी सर इस रेपिस्ट नामक कचरे से निजात दिलाइए....
Share:

टीवी का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है टीवी की दिलकश अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी के बारे जिनकी शादी को पूर्व में ही एक साल हो गए है व बता दे कि, टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी पहली सालगिराह मनाकर मुंबई लौट आई हैं, इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी. जी हां यह चर्चित कपल जोड़ा जो के पूर्व में हमे 'नच बलिए सीजन 8' के फिनाले में विनर के रूप में भी नजर आ चुके है. लेकिन अब दिव्यांका अपने बयान के कारण सुर्खियों में बन आई है.

जी हां आपको बता दे कि, टीवी की मशहूर बहू दिव्यांका त्रिपाठी ने अभी हाल ही में पीएम मोदी को ट्वीट किया है. दरअसल, दिव्यांका ने यह ट्वीट लगातार देश में औरतों के साथ बढ़ रही रेप की घटनाओं और अत्याचारों को लेकर किया है. उन्होंने पीएम मोदी से महिला सुरक्षा को लेकर अपनी परेशानी व्यक्त की. दिव्यांका ने पीएम मोदी के सामने अपनी बात रखते हुए लगातार दो ट्वीट किए.

दिव्यांका ने देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं पर पीएम मोदी से सख्त कानून बनाए जाने की मांग की है. अपने पहले ट्वीट में दिव्यांका ने कहा, प्रिय नरेंद्र मोदी जी, स्वच्छता अभियान के अंतर्गत इस रेपिस्ट नामक कचरे से निजात दिलाइए. घूरे में जी सकते हैं. इन भेड़ियों के डर के साथ नहीं.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विंकल ने पति की 'टॉयलेट..' पर शाहरुख़-सलमान को टोंचा खरोंचा

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

खबरदार!!...बॉलीवुड में इनकम टैक्स की 'रेड' पड़ने वाली है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -