खबरदार!!...बॉलीवुड में इनकम टैक्स की 'रेड' पड़ने वाली है
खबरदार!!...बॉलीवुड में इनकम टैक्स की 'रेड' पड़ने वाली है
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्मे 'गोलमाल अगेन' व 'बादशाहो' के चलते खासा व्यस्त है. अजय देवगन इन फिल्मो की शूटिंग से अभी उबर भी नहीं पाए है व उनके बारे में एक और बात यह भी पता चली है कि वह एक और फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार होते नजर आ रहे है. जी हां सुनने में आया है कि, अब बॉलीवुड के सिंघम हमे इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले है.

आपको बता दे कि, अभिनेता अजय देवगन जल्द ही यूपी वाले अंदाज में नजर आएंगे. अजय देवगन अपनी अगली फिल्म 'रेड' में यूपी के इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे. 'आमिर' और 'नो वन किल्ड जेसिका' फेम डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे.

इस फिल्म को 'पिंक' और 'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्मों के राइटर रितेश शाह ने लिखा है. इस फिल्म को भूषण कुमार और कुमार मंगत प्रोड्यूस कर रहे हैं. अजय देवगन की यह फिल्म जो के अगले वर्ष 20 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी. बहरहाल अभी तो अजय देवगन की दूसरी अन्य फिल्मे फ्लोर पर है. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना का क्यूट LOOK

पाकिस्तानी जनता को आजादी की मुबारकबाद, ऋषि कपूर

यूजर्स ने अंकिता को कहा, सुशांत ने तुम्हे छोड़कर अच्छा किया

निर्देशन के क्षेत्र में कूदेगी रिवाल्वर रानी

मरियम का कपिल की 'फिरंगी' में भी चलेगा जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -