'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस ने इस डर से शो से ली छुट्टी
'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस ने इस डर से शो से ली छुट्टी
Share:

टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आ रही है अभिनेत्री आशी सिंह अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि वह शो के एक एपिसोड में परीक्षा में फेल हो जाती हैं जिससे वह इतना डर थीं गईं कि वास्तविक जीवन में अपनी परीक्षा की पढ़ाई के लिए उन्होंने शूटिंग से छुट्टी ले ली थी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आशी ने अपने बयान में कहा कि, ‘‘पढऩे-लिखने में तेज नैना हमेशा अच्छे अंक लाती है, लेकिन इस एपिसोड में वह फेल हो जाती है इसने मुझे बहुत डरा दिया था. मैं इस विशेष कड़ी की शूटिंग के दौरान अपनी कॉलेज परीक्षाओं की तैयारी भी कर रही थी और वास्तविक जीवन में इस स्थिति का सामना करने की कल्पना बहुत डरावनी थी."

सीरियल में मुख्य भूमिका में सुमित मित्तल और शशि मित्तल है. यही नहीं बल्कि, सुमित और शशि इसी शो को प्रोड्यूज भी कर रहे हैं. इस शो में समीर महेश्वरी का किरदार रणदीप राय निभा रहे हैं. वही वहीं नैना अग्रवाल का रोल आशि सिंह कर रही हैं. बता दे कि, अभिनेता रणदीप राय इस शो से पहले टीवी के मशहूर शो 'दीया और बाती हम' में नजर आ चुके है. इस सीरियल में वह छोटू के किरदार में नजर आये थे. जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. वहीं आशि सिंह का ये पहला सीरियल है जिससे उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है. बता दे कि 'ये उन दिनों की बात है' 90 के दशक पर आधारित है.

ये भी पढ़े

'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' की मीरा ने फिर दिखाया अपना बोल्ड लुक

अपनी भूमिका को बखूबी निभाने के लिए ये काम करते है मोहित मलिक

मुस्लिम होने की वजह से इस अभिनेत्री को कोई नहीं दे रहा रहने के लिए घर

पहले से ज्यादा हैंडसम और फिट नजर आया बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -