'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' की मीरा ने फिर दिखाया अपना बोल्ड लुक
'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' की मीरा ने फिर दिखाया अपना बोल्ड लुक
Share:

टीवी का मशहूर शो "तू सूरज मैं सांझ पिया जी" में मीरा नाम की लड़की का किरदार निभा रही अभिनेत्री कंगना शर्मा इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों को सुर्खियों में है. हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. बता दे कि कंगना न सिर्फ टीवी की दुनिया बल्कि बड़े परदे पर भी अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी है. उन्होंने 2016 में आयी फिल्म "ग्रेट ग्रैंड मस्ती" में काम किया था जिसमे उनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला.

 

हालांकि ये पहली बार नहीं जब कंगना ने इस तरह का बोल्ड फोटोशूट करवाया है इससे पहले भी कंगना कईं बार अपने हद से ज़्यादा हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवा चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती है.

 

 

 

A post shared by Kangna Sharma (@kangnasharma16) on

शो "तू सूरज मैं सांझ पिया जी" में कंगना, मीरा का किरदार बड़ी ही बखूबी से निभा रही है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है. कंगना बहुत अच्छी सिंगर भी हैं, उन्हें गायकी और एक्टिंग से अधिक लगाव है. इसके अलावा वह अपनी बिकिनी इमेज को लेकर भी काफी लोकप्रिय है. वहीं कनक (रेहा शर्मा) और उमा (अविनेश रेखी) की जोड़ी को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

अपनी भूमिका को बखूबी निभाने के लिए ये काम करते है मोहित मलिक

मुस्लिम होने की वजह से इस अभिनेत्री को कोई नहीं दे रहा रहने के लिए घर

पहले से ज्यादा हैंडसम और फिट नजर आया बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट

गुरमीत चौधरी के फैन ने दिया लाजवाब तोहफा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -