मुस्लिम होने की वजह से इस अभिनेत्री को कोई नहीं दे रहा रहने के लिए घर
मुस्लिम होने की वजह से इस अभिनेत्री को कोई नहीं दे रहा रहने के लिए घर
Share:

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें में' इशिता की ननद सिमी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री इन दिनों चर्चाओं में बनी हैं. दरअसल अभिनेत्री श‍िरीन म‍िर्जा अपनी परेशानी के चलते चर्चा का विषय बनी हैं और उनके परेशान होने की वजह हैं घर न मिलना. हाल ही में श‍िरीन म‍िर्जा ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये एक पोस्ट किया हैं जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां किया हैं. श‍िरीन ने अपने पोस्ट के जरिये बताया कि-

वो मुंबई में एक घर भी लेने के काबिल नहीं हैं और इसकी वजह उन्होंने MBA बताया. MBA यानी मुस्लिम, बैचलर, एक्टर. इसके साथ ही शिरीन ने एक तस्वीर भी पोस्ट की हैं जो उनके शुरुआती दिनों की हैं. तस्वीर के साथ शिरीन ने पोस्ट में बताया कि, 'ये तस्वीर तब की हैं जब वो मुंबई में अपने करियर की शुरुआत करने आई थी और इतने सालों बाद आज उन्हें 8 साल बीत चुके हैं लेकिन उन्होंने यहाँ क्या पाया?'

शिरीन ने ये भी बताया कि ना तो वो शराब पीती हैं ना ही सिगरेट. उनका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड भी नहीं हैं. फिर भी लोग उनके चरित्र को उनके प्रोफेशन से जज कर रहे हैं. जब भी शिरीन ब्रोकर को घर के लिए फ़ोन करती हैं तो वो उनका सिंगल स्टेटस देखकर किराया बढ़ाकर बताते हैं. कोई तो उनसे ये पूछता हैं कि वो हिन्दू हैं या मुस्लिम?

शिरीन ने बताया कि इतने साल इंडस्ट्री में बिताने के बाद भी आज तक यहाँ उनका संघर्ष जारी ही हैं. अंत में शिरीन ने सबसे एक सवाल किया कि- क्या मैं इतने साल बिताने और सफलता पाने के बाद भी मुंबई शहर की रहने वाली हूं, या नहीं?

आपको बता दें शिरीन एकता कपूर के शो 'ये है मोहब्बतें में' में नेगटिव किरदार में नजर आ रही हैं. शिरीन को उनके इस किरदार ने घर-घर में पहचान दिलाई हैं.

शूटिंग के दौरान इतना डर गई ये अभिनेत्री कि दो दिन की छुट्टी लेकर घर चलती बनी

बदले हुए मिजाज़ में नजर आए डॉ. गुलाटी, नए शो का फर्स्ट लुक आउट

कॉमेडियन सिद्धार्थ को खाने में ड्रग्स मिलाकर देते थे उनके घरवालें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -