भाखरवाड़ी में गायत्री का किरदार निभा रही अक्षिता मुद्गल, कहा - 'भविष्य में मैं खुद को बड़े पर्दे ....'
भाखरवाड़ी में गायत्री का किरदार निभा रही अक्षिता मुद्गल, कहा - 'भविष्य में मैं खुद को बड़े पर्दे ....'
Share:

टीवी शो भाखरवाड़ी में अक्षिता मुद्गल गायत्री की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस मुलाकात में अक्षिता ने  शो और अपने करियर को लेकर बातें कीं।

आपने अपने करियर की शुरुआत 'डांस इंडिया डांस' रिऐलिटी शो से की थी। फिर सीरियल्स में कैसे आना हुआ?
मैंने अपने करियर की शुरुआत शो डांस इंडिया डांस से की थी और आगे चलकर मैं शो से बाहर हो गई। इसके बाद मैं घर चली गई। वहां से जुड़े लोगों के पास मेरा फोन नंबर था, जिस पर मुझे ऑडिशंस के लिए कॉल या मेसेज आते रहते थे। मैं हमेशा से एक ऐक्टर बनना चाहती थी। मैंने मुंबई जाने का निर्णय किया और वो फैसला सही साबित हो गया। लगभग एक महीने के अंदर मुझे ऐड और मूवीज मिलने लगे।

'भाखरवाड़ी' शो गुजराती और मराठी का मिक्सचर है। आपको गुजराती सीखने के लिए कोई खास तैयारी करनी पड़ी?
गुजराती सीखने के लिए मुझे कोई खास तैयारी नहीं करनी पड़ी। मेरे कुछ दोस्त हैं, जो गुजराती बोलते हैं। उनको सुना करती थी। शो में मेरे कैरेक्टर को गुजराती की उतनी जरूरत नहीं पड़ती है। आखिरकार शो तो हिंदी ही है। मुझे इस शो में लीड रोल का मौका जल्दी मिल गया। 2018 मेरे लिए अच्छा था लेकिन अंत में आते-आते काम अच्छा हो गया। सिर्फ मैं ऑडिशन दिए जा रही थी। कभी कुछ मिलता तो कभी कुछ भी नहीं। इस बुरे समय में मां ने मेरा हौसला बढ़ाते हुए कहा कि जो भी होता है अच्छे के लिए होता है। एक दिन मैं अपने घर पर टीवी देख रही थी और उस समय 'भाखरवाड़ी' का टीजर लॉन्च हुआ। अगले ही दिन मुझे भाखरवाड़ी प्रॉडक्शन से ऑडिशन के लिए कॉल आ गया। 

भविष्य में बड़े पर्दे पर काम करने का क्या विचार है?
ऐक्टर होने के नाते हर कोई अपने आप को सफलता के मुकाम पर देखना चाहता है। मैं आगे चलकर जरूर खुद को बड़े पर्दे पर देखना चाहूंगी। फिलहाल मेरा ध्यान भाखरवाड़ी शो पर है। शो अच्छा चल रहा है। एक ऐक्टर को छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक पर नाम कमाने की चाह रहती है। उसकी ख्वाहिश रहती है कि उसे हर तरह के रोल मिलें। भविष्य में मैं खुद को नए मुकाम पर देखना चाहूंगी।

'भाखरवाड़ी' के किरदारों के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?
मेरा अनुभव अच्छा रहा है। फ्रेशर होने के बावजूद मुझे सीनियर के साथ काम करने का मौका मिला। सीनियर ऐक्टर्स के साथ काम करते हुए हमेशा एक डर रहता है क्योंकि मैं नहीं जानती कि मैं अपने किरदार को अच्छी तरह निभा पा रही हूं या नहीं। शो को लेकर हुई वर्कशॉप में उनसे घुल-मिल नहीं पाई थी क्योंकि मैं सबसे अंत में आई थी और तुरंत शूटिंग शुरू कर दी थी। शो में परेश गनात्रा मेरे पापा का किरदार निभा रहे हैं। उनके साथ रहकर ऐसा लगता ही नहीं वह मेरे सीनियर हैं। उन्होंने यह बात कभी महसूस ही नहीं होने दी। बाकी सभी को-ऐक्टर्स भी मुझे बहुत सपॉर्ट करते हैं और हमेशा इम्प्रूव करने के लिए कहते रहते हैं। असल जिंदगी में भी हमलोग एक परिवार की तरह ही रहते हैं।

'जस्सी जैसी कोई नहीं' से मिली इस अभिनेता को पहचान, पहली ही फिल्म में शाहरुख को दी थी टक्कर

Bigg Boss 13: रश्मि को अरहान ने किया प्रपोज़, क्या होगा एक्ट्रेस का जबाव

कपिल सिब्बल ने किया खुलासा, बताया टेलीकॉम सेक्टर पर क्यों है 8 लाख करोड़ का कर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -