क्यूटनेस से कहर बरपा रही है शाहरुख़ खान की छोटी बेटी
क्यूटनेस से कहर बरपा रही है शाहरुख़ खान की छोटी बेटी
Share:

आप सभी को याद होगी 1998 में आई शाहरुख खान काजोल और सलमान खान की फिल्म ''कुछ कुछ होता है' जिसमें अंजली का किरदार निभाने वाली सना सईद को उस समय भी लोगों ने खूब सारा प्यार दिया था और आज भी दे रहे हैं. अब सना काफी बोल्ड हो चुकी हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है. आप सभी को बता दें कि अब सना सईद 30 साल की हो चुकी हैं और वे आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सना का हॉट अंदाज सभी को भाता है और इन दिनों वह लगातार हॉटनेस का तड़का लगा रहीं हैं.

सना की बात करें तो इन दिनों वह टीवी शोज में नजर आ रहीं हैं. सना ने पहली बार फिल्म ''कुछ कुछ होता है'' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था और उस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान की बेटी का किरदार निभाया था. वहीं उस फिल्म के बाद वह हर दिल जो प्यार करेगा ,अगली, स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अब दिखने में वह काफी हॉट और बहुत ही बोल्ड हो चुकी है और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों से आग लगाती रहती है.

टीवी की बात करें तो सना सईद ने टीवी में भी काम किया उन्होंने ''झलक दिखला जा'', ''नच बलिए'' जैसे डांस रिएलिटी शो में भी अपना जलवा बिखेरा है जो आप सभी ने देखा होगा. वहीं इन दिनों वह सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेर रही है जो आप सभी उनके इंस्टाग्राम पर देख ही रहे होंगे. हाल ही में उन्होंने एक बिकिनी तस्वीर शेयर कर सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया था.

'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' में सिलेक्ट हुईं टॉप 3

प्रियंका के बाद राखी सावंत बनी दुल्हन, शेयर की शानदार तस्वीरें!

पूनम के इस वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -