रील टीवी शो में रियल घायल हुए 'पार्थ' और 'नैना'...
रील टीवी शो में रियल घायल हुए 'पार्थ' और 'नैना'...
Share:

टेलीविजन के चर्चित सीरियल हम बात कर रहे है कलर्स चैनल पर आने वाले मशहूर टीवी शो 'दिल से दिल तक' और 'स्वाभिमान' के बारे में जो के अभी घर घर में देखा जा रहा है. बता दे की इन दोनों ही शो के खास कलाकार एक हादसे के शिकार हो गए. खबर के मुताबिक इन दोनों शो के अहम कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला जो के सीरियल दिल से दिल तक में हमे 'पार्थ' के किरदार में नजर आ रहे है तो वही 'स्वाभिमान' में 'नैना' के रूप में नजर आ रही अभिनेत्री अंकिता शर्मा शूटिंग के दौरान घायल हो गए.

यह हादसा दोनों शो के महासंगम एपिसोड की शूटिंग के दौरान हुआ. दरअसल सीन के हिसाब से सिद्धार्थ(पार्थ) और नैना(अंकिता) को एक कॉफी शॉप में मिलते हैं. उसी वक्त वहां आग लग जाती है. आग लगते ही लोग इधर-उधर भागने लगते हैं. इस भागमभाग भरे माहौल में यह दोनों ही एक गड्ढे में गिर पड़े व इस कारण से यह दोनों ही चोटिल हो गए.

इस सीन की वजह से सिद्धार्थ के पैर में और अंकिता की कोहनी में चोट आई. दोनों कलाकारों की हालत देख शो की शूटिंग आधे घंटे के लिए रोकी गई. जैसे ही दोनों सामान्य हुए काम फिर शूरू कर दिया गया. चोट ज्यादा ना लगने के कारण इन दोनों ने ही शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया. 

लेटेस्ट फोटोशूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं मधुरा नाईक

एकता ने की सगाई...



 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -