कुशल पंजाबी की आत्महत्या के बाद पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'कुशल लापरवाह पिता...'
कुशल पंजाबी की आत्महत्या के बाद पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'कुशल लापरवाह पिता...'
Share:

टीवी अभिनेता कुशल पंजाबी ने 26 दिसंबर की रात को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताकबक कुशल विजय पंजाबी ने पंखे से लटककर खुदकुशी की है. उन्हें भाभा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अपनी पत्नी से अलग होने की वजह से कुशल डिप्रेशन में थे. इसके बाद से हर जगह कुशल की मौत के लिए उनकी पत्नी ऑड्रे डोलहेन को जिम्मेदार ठहराया जाने लगा. इतना ही नहीं कुशल की शोक सभा में भी उनकी पत्नी चेहरा छुपाये हुए ही पहुंचीं. अब कुशल ने निधन के आठ दिन बाद उनकी पत्नी का बयान सामने आया है. कुशल की मौत से टीवी इंडस्ट्री में सन्नाटा छाया हुआ हैं. 
 
कुशाल पंजाबी के सुसाइड पर उनकी पत्नी ऑड्री डोलहेन ने कहा है, "हमारे बीच समस्याएं थीं लेकिन हमारी शादी असफल नहीं थी. मैंने कभी अपने बेटे को कुशल से बात करने से नहीं रोका. कुशल अपने परिवार को लेकर गंभीर नहीं थे. मैंने उन्हें शंघाई बुलाया ताकि हम वहां सैटल हो सकें लेकिन उसने मना कर दिया.''

उन्होंने कहा- ''इतना ही नहीं उनके खर्च मैं उठाती थी. कुशल लापरवाह पिता थे. मेरे बेटे का भी अपने पिता में इंटरेस्ट कम होने लगा था. उन्हें अपने बेटे के भविष्य की परवाह नहीं थी. मैं क्रिसमस हॉलीडे पर अपने बेटे के साथ फ्रांस में थी. पता नहीं उनकी मौत के लिए मुझे दोषी क्यों ठहराया जा रहा है. हमारे रिश्ते में कुशल विफल थे.'' कुशल ने डेढ़ पन्नों के नोट में लिखा था कि उनकी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार न ठहराया जाए. इसमें लिखा है, "मेरी संपत्ति का 50 प्रतिशत हिस्सा मेरे माता-पिता और बहन में बराबर बांट दिया जाए जबकि बचे हुए हिस्से को तीन साल के बेटे को दिया जाए." इससे पता चलता था कि कुशल अपनी जिंदगी में परेशान थे.

कुशल ने साल 2015 में ऑड्री डॉलेन से शादी की थी और अप्रैल 2016 में उनके एक बेटा हुआ था. कुशल पंजाबी 30 से अधिक टीवी सीरियल्स और शोज में नजर आ चुके हैं. नौ फ़िल्मों में भी उन्होंने छोटी-बड़ी भूमिकाएं निभाई हैं. कुशल हाल ही में टीवी सिरीज 'इश्क में मरजावां' में नजर आए थे. साल 2011 में उन्होंने अमरीकी रिएलिटी गेम शो वाइपआउट का 50 लाख की इनामी रकम वाला भारतीय संस्करण जोर का झटका: टोटल वाइपआउट जीता था. 

BB13 : रश्मि देसाई के फैंस ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर, चल रहा है यह ट्रैंड

BB13 : कंगना ने किया सलमान की नाक में दम, दबंग खान ने भी नहीं छोड़ी कमी

इन तस्वीरो के जरिये श्वेता तिवारी और बेटी पलक के बीच दिख रहा है खूबसूरत बॉन्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -