BB13 : कंगना ने किया सलमान की नाक में दम, दबंग खान ने भी नहीं छोड़ी कमी
BB13 : कंगना ने किया सलमान की नाक में दम, दबंग खान ने भी नहीं छोड़ी कमी
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में बीती रात अजय देवगन और काजोल ने खूब धमाल मचाया था। इसके बाद शो में दीपिका पादुकोण ने अपने ग्लैमर का तड़का लगाया था। ऐसे में आज के एपिसोड में भी मेहमानों के आने का यह सिलसिला थमने नहीं वाला है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, आज सलमान खान से मिलने के लिए कंगना रनौत बिग बॉस के घर में पधार रही हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि बिग बॉस 13 का नया प्रोमो इस बात का गवाह है। टीवी का शो बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में कंगना रनौत सलमान खान के साथ धमाकेदार एंट्री मारती नजर आ रही हैं।

इसके अलावा यहां पर कंगना ( Kangana Ranaut) सलमान खान के साथ जोर जोर से चिल्लाती नजर आ रही हैं। एंटरटेनमेंट का पंगा लेने के चक्कर में दोनों की ऐसी हालत हो गई। अभिनेत्री कंगना सलमान खान (Salman Khan) से कहती नजर आ रही हैं कि, आपको अपनी फिल्म के डायलॉग्स चिल्ला चिल्ला कर बोलने हैं क्योंकि, आपके घर में सभी लोग बहुत चिल्लाते हैं।

ये बात सुनते ही सलमान खान अपनी फिल्म के डायलॉग्स चीख चीख कर बोलना शुरू कर देते हैं। सलमान खान को चिल्लाता देखकर तो खुद कंगना भी डर जाती हैं। इसके अलावा दूसरी तरफ सलमान खान को इस बात भी एहसास हो जाता है कि, वह अपनी मिमिकरी बहुत अच्छे से कर लेते हैं।

 

 

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शो पर कही देश छोड़ने की बात, बोले- इस वजह से....'

BB13 : सलमान के शो में छपाक की एक्ट्रेस के साथ पंगा लेने पहुंची कंगना रनौत

Bigg Boss13:शो से आउट होने के बाद इस कंटेस्टेंट से नहीं मिलना चाहते हैं सलमान खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -