स्टिंग ऑपरेशन के दौरान पैसे ठुकराने के बाद टीवी अभिनेत्री सौम्या टंडन ने किया बड़ा खुलासा

आप सभी को याद हो बीते दिनों हुए एक स्टिंग ऑपरेशन के हिस्से के रूप में पैसे के बदले में एक राजनीतिक पार्टी के समर्थन में ट्वीट करने से साफ़ साफ़ मना करने वालीं टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की अभिनेत्री सौम्या टंडन ने हाल ही में इस बारे में बात की है. उनका कहना है कि, ''अगर कोई शख्स ऐसा करने के लिए राजी होता है, तो यह उसकी निजी पसंद है.'' आप सभी को बता दें कि वह बीते दिनों ही एक लड़के की मॉम बनी हैं और बीते दिन उनके घर में आग भी लग गई थी. ऐसे में हाल ही में उन्होंने स्टिंग ऑपरेशन के बारे में बात करते हुए कहा "इस तरह की चीजों के लिए पैसे लेकर मैं खुद को कभी नहीं बेचूंगी."

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "ऐसा कई बार हुआ है जब मुझे या तो किसी किसी राजीनतिक पार्टी के लिए प्रचार करने की पेशकश की गई या किसी खास उम्मीदवार के लिए रैली करने या फिर सोशल मीडिया पर किसी खास पार्टी के बारे में बात करने या उनकी पार्टियों में शामिल होने की पेशकश की गई, खासकर चुनाव नजदीक होने के दौरान..मैंने ऐसा कभी नहीं किया है और मैं ऐसा तब तक नहीं करूंगी जब तक कि वास्तव में मुझे उस नेता या पार्टी पर पूरा भरोसा नहीं होगा." आप सभी को पता ही होगा कि स्टिंग ऑपरेशन में कई जाने-माने नाम शामिल हुए हैं जिन्होंने पैसों के लिए झूठे समर्थन दिए हैं.

वहीं इस बारे में सौम्या का नाम भी शामिल हुआ लेकिन इससे इंकार करने के लिए. हाल ही में उन्होंने कहा, "इस तरह की चीजों के लिए पैसे लेकर मैं खुद को कभी नहीं बेचूंगी. अगर मुझे सच में पैसे कमाने हैं तो मैं ऐसी भूमिका या प्रोजेक्ट करूंगी जो राष्ट्रीय महत्व का विषय नहीं है और जिसके गंभीर परिणाम नहीं होंगे. जहां तक उन लोगों के लिए टिप्पणी करने की बात है जो पैसे के लिए यह करते हैं तो मैं यही कहूंगी कि यह उनकी अपनी निजी पसंद है." आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय, शक्ति कपूर, जैकी श्रॉफ, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, सोनू सूद और गायक कैलाश खेर जैसे बड़े स्टार्स स्टिंग में कैमरे के सामने पेशकश स्वीकार करते नजर आ चुके हैं.

टीवी इंडस्ट्री में राम बनकर पॉपुलर हुआ यह एक्टर, अब कर चुका है बॉलीवुड में एंट्री

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, देखकर टीवी सेलेब्स भी रह गए शॉक्ड

दूसरी बार माँ बनने वाली है यह एक्ट्रेस, शेयर की बेबी बम्प के साथ तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -