दूसरी बार माँ बनने वाली है यह एक्ट्रेस, शेयर की बेबी बम्प के साथ तस्वीरें
दूसरी बार माँ बनने वाली है यह एक्ट्रेस, शेयर की बेबी बम्प के साथ तस्वीरें
Share:

इन दिनों टीवी और फिल्मों से फेमस होने वाली एक्ट्रेस छवि मित्तल अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, जल्द ही छवि के घर जल्द ही दूसरी बार किलकारी गूंजने वाली है. जी हाँ, आप देख सकते हैं आए दिन छवि सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं जो सभी को पसंद आती है. जी दरअसल हाल ही में छवि ने अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं जो बहुत खूबसूरत नजर आ रही है. आप देख सकते हैं इसमें वह ग्रे कलर की शॉर्ट ड्रेस और लाल ब्लेजर में नजर आ रही हैं और फोटो में छवि काफी गॉरजस दिख रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भी छवि अपने बेबी बंप के साथ कई फोटोज शेयर करती रही हैं और इस बार फिर उन्होंने तस्वीर शेयर कर सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. वह कभी वर्कआउट करते हुए, तो कभी अपने पति और बच्चों के साथ नजर आती हैं. छवि ने अपने हर मोमेंट का फोटो शेयर किया है ओर आखिरी बार उन्हें सीरियल कृष्णदासी में देखा गया था जहाँ उन्होंने शानदार किरदार निभाया था. आप सभी को बता दें कि छवि ने राइटर-डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की है और दोनों की पहले से ही एक बेटी है वहीं अब छवि एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं.

आज से कुछ दिन पहले छवि ने एक फोटो शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी पीरियड को जीवन का अद्भुत पल बताया था ओर उन्होंने लिखा था Life has its ways of testing you.. just when you think you're ready to handle anything, it'll throw you challenges that you least expected. But then that's what challenges are right? इसी तरह उन्होंने बहुत कुछ लिखा है जो आप देख सकते हैं. छवि को आप सभी ने बंदिगी, तीन बहुरानियां और एक चुटकी आसमान जैसे शोज में देख चुके होंगे.

OMG ! 'भाभी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी के घर में लगी आग

इस मॉडल के प्यार में पागल हो गए हैं जैन इमाम

एक बार फिर 'जीजा जी छत पर हैं' की इलायची ने लगया हॉटनेस का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -